सलमान, शाहिद के बाद अब इस सुपरस्टार की फिल्म हुई लीक..!!

2 years ago

मुबंई: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काबाली' रिलीज से पहले ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के गानों से लेकर रजनीकांत के गैंगस्टर लुक लोगो को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन पाइरेसी ने "थलाइवा द ग्रेट" रजनीकांत को भी नहीं बक्शा। जी हां, महज रिलीज से तीन दिन पहले यह फिल्म लीक हो गई है।

OMG. इस अभिनेता ने लगाया रजनीकांत पर चोरी का आरोप, जानिए क्या है वजह..!!

इसे लेकर कई खबरें आ रही हैं कि डार्क वेब के कई लिंक्स पर काबाली को डाउनलोड करने और स्ट्रीमिंग करने के ऑप्शन मौजूद हैं। डार्क वेब इंटरनेट का ऐसा कॉर्नर हैं जहां पर सॉफ्टवेयर के जरिए और ऑथोराइजेशन हासिल कर फिल्म बिजनेस को आहत किया जाता है। इस फिल्म के प्रोडक्शन टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अधि‍कारियों से इस तरह के unauthorised लिंक्स को ह‍टाने की मांग की गई है।

‘बाहुबली’ का रिकार्ड तोड़, इस बड़े बजट में बनेंगी अक्षय-रजनीकांत स्टारर ‘रोबोट 2’

'काबाली' से पहले शाहिद कपूर की फिल्म 'उड़ता पंजाब', सलमान खान की 'सुल्तान' और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' भी ऑनलाइक लीक हो चुकीं हैं। हालांकि 'ग्रेट गैंड मस्ती' की टीम ने फिल्म के लीक को लेकर FCAT के किसी शख्स पर फिल्म लीक करने का आरोप लगाया था लेकिन 'काबाली' को किसने लीक किया है इसका पता लगाना मुश्किल बताया जा रहा है।

सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'इन लोगों ने रजनीकांत की फिल्म को भी नहीं बक्शा। 'कबाली' को चेन्नई में सेंसर किया गया है, इसलिए इसका हमारे मुंबई स्थित ऑफिस से कुछ लेना देना नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह फिल्मों का लीक होना बड़े बजट और बड़े स्टार की फिल्मों को नुकसान नहीं पहुंचा सकता, खासकर 'सुल्तान' और 'कबाली' जैसी फिल्मों को। फि‍ल्म के लीक होने का नुकसान छोटी फिल्मों को ज्यादा उठाना पड़ता है जैसे की 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी फिल्में।

इस स्टार-पुत्र को तमिल इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस करेंगे रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत की यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में इनके साथ राधिका आप्ते मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। 

 

Related Posts