सलमान हुए गुस्से से ऑग बबुला, इस गायक को मांगनी पड़ी माफी..!!

2 years ago
मुंबई : सोशल नेटवर्किंग साईट पर एक नोट लिखकर अरिजीत ने सलमान के लिए अपने दिल की बात को पूरे जमाने के सामने जाहिर कर दिया। लेकिन आखिर माफी मांगने की ज़रुरत अरिजीत सिंह को पड़ी क्यों और वो भी ऐसे सबके सामने।

पहली बार सलमान इस खूबसुरत जगह करेंगे फिल्‍म की शूटिंग!

दरअसल, ये सारा मामला शुरु होता है एक म्यूज़िक प्रोग्राम इवेंट पर जहां अरिजीत से बस इतनी गलती हो गई कि वो सलमान से मिले बिना आगे बढ़ गए और बस इसी बात का बुरा सल्लु मियां को लग गया। आसानी से माफी न देने वाले दबंग से पंगा लेना अरिजीत को मंहगा पड़ता नज़र आया कि उन्होंने इंडस्ट्री के सुपर ख़ान से माफी मांगनी शुरु कर दी।
सलमान के नाम अपने लेटर में अरिजीत ने ये क्लियर किया है कि उन्होंने कई बार उन्हें कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की लेकिन दबंग खान ने न उनके मैसिज का जवाब दिया और ना ही उनके कॉल्स पिक किए जिसके बाद उन्होंने सोशल प्लेटफार्म का सहारा लिया"। इसके अलावा अरिजीत ने उनसे उनकी फिल्म सुल्तान में गाया उनका गाना न हटाने की रिक्वेस्ट भी कर डाली।

रणबीर ने किया किनारा, सलमान ने दिया सहारा!

अरिजीत सिंह के इस लेटर के बाद ये तो क्लीयर हो ही गया कि सलमान वाकई में इंडस्ट्री के सुपर ख़ान है, जिनके कहे बिना उनकी फिल्म में एक पत्ता भी इधर से उधर नहीं होता।

Related Posts