सारा अली खान इस दमदार फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके बच्चे अब बड़े हो गए हैं और लोग उनको बॉलीवड में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम है सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान। सारा को भी लोग बॉलीवुड में देखने के लिए बेताब हैं। तो अब ऐसा लग रहा है कि लोगों का इंतज़ार कम होने वाला है।

https://instagram.com/p/BE1EdzDTV2T/?taken-by=sarasultanfc

 

बता दें, सारा को लेकर पहले खबर आई थी कि वह फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। लेकिन सुनने में आया कि सारा ने अपनी मम्मी अमृता सिंह के कहने पर फिल्म छोड़ दी, क्योंकि उन्हें एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा जा रहा था। इसके बाद सुनने को मिला कि सारा, शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ किसी हॉलीवुड फिल्म की बॉलीवुड रीमेक में नजर आएंगी। वही अब मीडिया में आ रही खबरों की माने तो सारा, जोया अख्तर की 'गुल्ली ब्वॉय' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सारा के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आएंगे।

https://instagram.com/p/BK5J-BXBMwH/?taken-by=sarasultanfc

 

जोया इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। सूत्रों की माने तो, 'फरहान अख्तर, रितेश सिद्धवानी और जोया अख्तर इन दिनों सारा के संपर्क में हैं, बातचीज का दौर अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। सबकुछ ठीक रहा, तो 'गुल्ली ब्वॉय' सारा की डेब्यू फिल्म होगी।' बताया जा रहा है कि ये फिल्म रियल लाइफ रैपर्स डिवाइन (विवियन फर्नांडिस) और नेज़ी (नावेद शेख) की जिंदगी पर बेस्ड है। जोया इन दिनों डिवाइन और नेजी के साथ घूम रही हैं, ताकि उन्हें नजदीक से जान सकें। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts