सारी दुनिया को भूल गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं रणबीर-कटरीना

3 years ago

निकिता दल्वी, मुंबई, (21 अप्रैल)रणबीर कपूर और कटरीना कैफ इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। एक तरफ जहां रात को इन दोनों ने गोवा में पार्टी की वहीं दिन में ये लव बर्ड्स पहुंच गए हैं मालदीव्स।

खबर है कि इस जोड़ी ने गोवा में रॉयल कसिनो शिप में प्राइवेट पार्टी की। इस पार्टी में दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी अंतरंग पल बिताए। और रात को गोवा में पार्टी करने के बाद सुबह ये लव बर्डस मालदीव्स पहुंच गए। लगता है इन्होनें इस वेकेशन्स को खूब प्लान किया है तभी तो देखिये ना रात को गोआ और सुबह मालदीव्स।

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ भले ही अपने रिश्ते को खुलकर कभी एक्सेप्ट ना करे लेकिन ये दोनो एक साथ लिव इन में रह रहे हैं। रनबीर कटरीना से बेइन्तहा प्यार करते हैं और उन्हे इम्प्रेस करने के लिए सिर्फ उन्हे हॉलीडे पर ही नहीं ले जाते बल्कि कभी कभी कटरीना के लिए खाना भी पकाते हैं।

एक दूसरे के प्यार में दीवाने हो चुके रणबीर और कटरीना एक साथ रहते हैं। एक साथ पार्टी करते हैं और एक साथ ही हॉलीडे पर भी जाते हैं। यानी ये दोनो एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई भी मौका मिस नहीं करते।

कटरीना भी रणबीर को खुश करने के लिए कभी उनकी फैमिली के साथ डिनर पर जाती है तो कभी उनके कज़िन्स के साथ पार्टी करती हैं। कैट ये बात अच्छे से जानती है कि रणबीर कपूर को अपनी फैमिली से कितना प्यार है।

खबर ये भी मिली है कि ये दोनो यहां पर जी भरकर एक दूसरे के साथ पार्टी कर रहे हैं लेकिन इस बात पर खास नज़र भी रख रहे हैं कि कहीं उन्हें कोई इस तरह पार्टी करते हुए अपने सीक्रेट कैमरा में कैप्चर ना कर ले।

Related Posts