सिंगर अभिजीत ने अनुराग कश्यप को दिया करारा जवाब

2 years ago

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान की यात्रा पर घेरने वाले बॉलीवुड निर्माता अनुराग कश्यप का अब चारों तरफ विरोध शुरू हो गया है। बॉलीवुड में कई लोग अनुराग के खिलाफ उतर आए हैं। सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है।

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर लगे बैन को लेकर दिया ऐसा बयान

अभिजीत ने अनुराग कश्यप के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि, ''पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले बातों से मनाने की कोशिश की, अब उन्हें लात मारी। आप कतार में हैं, करण जौहर के बाद महेश भट्ट और आप''।

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/787533694215028736?lang=en

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/787541842715897872?lang=en

 

इसी के साथ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि बॉलीवुड को एंटी इंडिया ब्रिज और हाफिज सईद के दोस्तों से बचाने की जरूरत है। इसके अलावा उन्होंने इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी घेरते हुए पाकिस्तान का हीरो बता डाला।

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/787544451052961792?lang=en

 

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ''मोदी आप देश के प्राइड हैं और हमारे पीएम हैं.. आप बढ़े चलो, हम इन एंटी इंडिया ब्रिज, अनुराग कश्यप, करण जौहर और महेश भट्ट को ठोक देंगे।

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड सितारों के बच्चों को लेकर कहा..??

गौर हो 'ऐ दिल है मुश्किल' के मामले में अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी दिसंबर में पाकिस्तान जाकर वहां के पीएम नवाज शरीफ से मुलाकात की थी। पीएम ने इसपर देश से माफी क्यों नहीं मांगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts