सिंगर क्रिस्टिना को लाइव कंसर्ट के दौरान गोली मार दी गई, हुई मौत

2 years ago

मुंबई :  हॉलीवुड की मशहूर द वॉयस सिंगर क्रिस्टिना ग्रीमी की शनिवार को कंसर्ट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई है । जिसकी वजह से पूरी इंडस्‍ट्री शाक्‍ड में है।

बता दें कि, 22 साल की यंग और बेहतरीन सिंगर क्रिस्टिना शुक्रवार रात ओरलैंडों में एक कंसर्ट में परफॉर्म करने पहुंची थीं। कंसर्ट में परफॉर्मेंस के बाद जब वह अपने फैन्स को ऑटोग्राफ दे रहीं थीं । तभी  अचानक से वहां पर एक शख्‍स आ गया‍ जिसके पास दो बंदूकें दी थी उसके बाद उस शख्‍स ने क्रिस्टिना पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। 

क्रिस्टिना को गोली मारने के बाद इस हत्यारे ने खुद को भी गोली मार ली। लेकिन क्रिस्टिना का भाई उसे पकड़ने में कामयाब रहा । जिसके बाद शनिवार को अस्‍पताल ने उन्हें मृत घोषि‍त कर दिया गया।

क्रिस्टिना ने ओरलैंडों में आयोजित इस कंसर्ट से पहले अपने फैन्स को कंसर्ट का हिस्सा बनने के लिए सोशल मीडिया पर सबको इंवायट किया था कि आप मेरे कंसर्ट जरूर आये।  

https://twitter.com/TheRealGrimmie/status/741387106921140224

फिलहाल उस आदमी के बारें में कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है कि, यह शख्स क्रिस्टिना का कोई फैन था या फिर कोई ओर, पुलि‍स इस छानबीन में जुटी हैं। खबरों के मुताबिक क्रिस्टिना जल्द अपनी नई एलबम लान्च करने वाली थीं इसी के चलते वह प्रमोशनल टूर पर थीं।

गौरतलब हो कि, क्रिस्टिना की ऐसे अचानक मौत होने से पूर हॉलीवुड में शोक की लहर है। 

Related Posts