'सिंह इज ब्लिंग' में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी ये एक्ट्रेस

3 years ago

मुम्‍बई (16th March) : अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' काफी समय से चर्चा में है, कभी एक्ट्रेस की वजह से तो कभी देरी की वजह से। ताजा खबरों के मुताबिक, 'सिंह इज ब्लिंग' के साथ लारा दत्ता एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नए अवतार में दिखने वाली हैं।

आपको बतां दें कि, इस बात की जानकारी खुद लारा ने ट्विटर पर देते हुए लिखा है कि 'आपने मुझे फिल्म 'ब्लू' में ग्लैमरस अवतार में देखा है, 'बिल्लू बार्बर' में देसी लुक में देखा, लेकिन अब आप 'सिंह इज ब्लिंग' में मेरा ऐसा अवतार देखेंगे जो आपने कभी नहीं देखा।'

फिर तो फैंस लारा के न्यू लुक के लिए तैयार रहें। वहीं, इसी साल लारा दत्ता 'फितूर' में भी नजर आने वाली हैं। बताते चलें कि, लारा दत्ता ने हिंदी फिल्मों में अपना करियर अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म 'अंदाज' (2003) से शुरू किया था। लेकिन हाल में मां बनने के कारण उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था। और अब वे वापसी करने जा रही हैं।

सूत्रो के अनुसार, प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही 'सिंह इज ब्लिंग' में लारा दत्ता के समेत अक्षय कुमार और करीना कपूर मुख्य किरदारों में होंगे। वहीं, लारा काफी समय से कमबैक की कोशिश कर रही थीं। यही बात, जब अक्षय को यह बात पता चली तो सिंह इज ब्लिंग के लिए उन्होंने ही लारा का नाम सुझाया।

Related Posts