सिर्फ 2 दिन बाद सुनने मिलेगा इस सुपरहिट पार्टी गाने का नया वर्जन...

2 years ago

मुंबई: आजकल सभी फिल्ममेकर्स अपनी फिल्म को अलग अलग तरह से प्रमोट करते है। हर कोई अपनी फिल्म को ख़ास बनाने के लिए कुछ अलग करने कोशिश करता है। आमतौर पर इन दिनों बॉलीवुड में फिल्म रिलीज के पहले उसके फर्स्ट लुक, टीजर, और ट्रेलर से फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत होती है और उसके बाद अंत में फिल्म का गाना लॉन्च किया जाता है। मगर निर्माता करण जौहर की आने वाली फिल्म 'बार-बार देखो' के प्रमोशन की शुरुआत होगी फिल्म के गाने से। बहुत ही जल्द फिल्म के गाने 'काला चश्मा' के रिलीज़ के साथ प्रमोशन की शुरुआत होगी।

OMG: सलमान ख़ान और कटरीना का खुला राज, सलमान के कहने पर वो कर रही हैं ऐसा..!!

दरअसल बार-बार देखो में 1990 के गाने “तेनु काला चश्मा जचता वे...” का नया वर्जन बनाया गया है। निर्माता करण जौहर कहते हैं “ काला चश्मा एक पंजाबी पार्टी स्टार्टर गाना है, जो पिछले एक दशक से लोगों के दिलों में राज करता आ रहा है। हमारा मोडिफाइड किया गया गाना, वास्तव में आपको एक अलग ही आनंद देगा।हमारी कैंपेन की इस गाने के साथ शुरुआत हो रही है और इसके तुरंत बाद ही फिल्म का टेलर लॉन्च कर दिया जाएगा। मैं आश्वस्त हूं कि यह गाना आपके चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान छोड़ देगा।'' सिर्फ 2 दिन इंतजार कीजिए। 

OMG: कटरीना कैफ को लेकर बड़ा खुलासा, इनके साथ फिर कर रही हैं कुछ ऐसा..!!

काला चश्मा को नया रूप दिया है रैपर्स एंड सिंगर बादशाह ने। बादशाह ने गाना को रीकंपोज करने के साथ नया टच दिया है। गाने में आवाज दी है अमर अर्शी, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने। कोरियोग्राफर बॉस्को-सीजर हैं। यह गाना 27 जुलाई को रिलीज़ हो रहा है।

https://youtu.be/KRtntaQ2wHs

Related Posts