सिल्वेस्टर स्टैलोन को नज़र आता है 3 साल पहले मरा बेटा, हरिद्वार में श्राद्ध कराया

3 years ago

नई दिल्ली (16th October): हॉलिवुड के एक्शन स्टार सिल्वेस्टर स्टैलोन ने अपने बेटे सेज का हरिद्वार में श्राद्ध कराया है। सेज की मौत 2012 में हुई थी।

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक सिल्वेस्टर ने ऋषिकेश के एक वैदिक विद्वान को बताया कि उन्हें अब भी अपना मृत बेटा दिखता है जिसकी वजह से वे बहुत परेशान हैं। बता दें कि सिल्वेस्टर का बेटा सेज 36 साल की उम्र में लॉस एंजिलेस में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। तब ऐसी रिपोर्ट आई थीं कि ड्रग की ओवरडोज़ की वजह से सेज की मौत हुई थी। लेकिन बाद में खुलासा हुआ था कि सेज की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी।

वैदिक विद्वान ने सिल्वेस्टर को बेटे का श्राद्ध कराने की सलाह दी। इस सलाह के बाद सिल्वेस्टर ने अपने सौतेले भाई माइकल, उसकी पत्नी और दो अन्य लोगों को कनखल, हरिद्वार भेजा जिससे कि बेटे सेज का तिथि श्राद्ध कराया जा सके। ये श्राद्ध उन लोगों का कराया जाता है जिनकी हादसे में मौत होती है या हत्या हुई होती है।

sylvester-stallone-shradh

सिल्वेस्टर इस काम के लिए खुद आना चाहते थे लेकिन मीडिया की नज़रों से दूर रहने के लिए उन्होंने अपना आना टाल दिया।

सिल्वेस्टर ने पिछले महीने ही अपील की थी कि उनके बेटे को लेकर अफवाहों और सवालों वाली पत्रकारिता पर विराम लगाया जाए।

बता दें कि सिल्वेस्टर और बॉलिवुड के दबंग स्टार सलमान ख़ान के बीच पिछले कुछ समय से ट्वीट्स का सिलसिला चल रहा है। सलमान खुद को सिल्वेस्टर का बड़ा फैन बताते हैं। सत्तर और अस्सी के दशकों में रॉकी और रैम्बो सीरीज़ की फिल्मों से सिल्वेस्टर हॉलिवुड पर छा गए थे।

 

 

Related Posts