सीरियल 'नागिन' में मचने वाला है कोहराम, उससे पहले हम लाये हैं उसकी पूरी ख़बर!

2 years ago

नुपुर मावची, मुंबई : आप सीरियल 'नागिन' की इच्छाधारी नागिन और नागमणि को लेकर हंगामें से लेकर आप तो वाकिफ़ हीं हैं, लेकिन अब ये तकरार खुल कर सामने आ गई है। नतीजा ये हुआ है गुस्से से लाल ऋतिक हाथों में खंजर लिए अपनी मां का ख़ून बहाने के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर यामिनी, ऋतिक के इस ख़ौफ़नाक रूप को देखकर पूरी तरह से बेहाल हो गई हैं, नागिन के सेट हो रहे इस कोहराम की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट पेश है आपके सामने।

‘यू मी और टीवी’ पर मौनी रॉय ने रिवील किया अपना सिंगिंग टैलेंट

आखों में गुस्सा और हाथ में चाकू लिए ऋतिक  अपनी मां पर वार कर रहे हैं, आखिर अपनी मां पर क्यो ऋतिक गुस्सा निकाल रहे है, और उनसे किस बात का बदला ले रहे है।

टेलीविजन की हॉट नागिन ने अपने ब्‍यावफ्रैण्‍ड से की सगाई!

एक तरफ ऋतिक जहां अपनी मां यमिनी की जान लेने के लिए उतारू है तो वहीं दूसरी तरफ यामिनि का बुरा हाल हो रहा है, कैसे जो ऋतिक अपनी मां के नाम की माला जपता था, आज वो अपनी मां की जान लेने के लिए कैसे उतारू हो गया है।  

HOT VIDEO : टेलीविजन की हॉट नागिन मौनी ने किया हॉट डांस

ये तो आप जानते ही है कि, यामिनी यानि ऋतिक की मां उन्हे मार चुकी है, लेकिन अचानक से ऋतिक को अपने सामने देख कर देखिये कैसे यामिनी के होश उड़ गए। यामिनी की इस हरकत को ऋतिक लेकर सबके सामने आना चाहते है, और देखिये कैसे ऋतिक कर रहे है यामीनि के इस ड्रामे का पर्दा फाश।

PICS : हॉट ‘नागिन’ मॉनी रॉय के रिलेशन में आ रही है दरार!

यानि फुल ऑफ ट्विस्ट के साथ नागिन सीरियल में होने वाला है ढेर सारा ड्रामा जिसके लिए आपको करना होगा थोड़ा इंतेजार...

VIDEO :

https://www.youtube.com/watch?v=59ehEBt1Y7g&feature=youtu.be

 

Related Posts