सुपरस्‍टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने तलाक की, अटकलों पर लगाया फुलस्‍टॉप

2 years ago

नई दिल्‍ली : साउ‍थ की फिल्‍मों के सरताज, बादशाह या कहें सुपरस्‍टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या जल्‍द ही अपने बिजनसमैन पति अश्विन राम कुमार से तलाक लेने जा रही हैं। इसकी पुष्टि उन्‍होंने खुद कर दी है।

उन्होंने अपने सोशल हैंडल ट्विटर पर लिखा, "मेरी शादी को लेकर चल रही खबरें सही हैं। हम साल भर से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं और तलाक के मामले पर बातचीत चल रही है। मैं सबसे निवेदन करती हूं कि मेरे परिवार की निजता का सम्मान करें।"

बता दें कि, दोनों के रिलेशनसिप को लेकर मीडिया में काफी दिनों से अटकलें चल रही थीं। इसके बाद से उन सब अटकलों पर विराम लग गया है।

जानकारी दें दे कि, सौंदर्या और अश्विन की शादी साल 2010 में हुई थी। सौंदर्या ने ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी।

उन्होंने भारत की पहली मोशन कैप्चर एनिमेटेड फिल्म "कोचादैयां" का निर्देशन किया है, जिसमें उनके पिता रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अश्विनी एक बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं।

गौरतलब हो कि, अभिनेता रजनीकांत की दो बेटियां ऐश्‍वर्या और सौंदर्या हैं, ऐश्‍वर्या ने साउथ की स्‍टार धनुष से शादी की है और सौंदर्या ने बिजनेस मैन अश्विन राम कुमार से किया था।

Related Posts