सुबह साढ़े चार बजे सलमान ख़ान इयूलिया के साथ चर्च क्यों गये, क्या चोरी चुपके रचा लिए शादी..??

2 years ago
मुम्बई: सलमान ख़ान और ईयूलिया वेन्टुर अपनी लव स्टोरी को बिल्कुल सीक्रेट रखना चाहते हैं। दोनों को सुबह करीब 4:30 बजे चर्च में जाते देखा गया, और लोगों का कहना है कि दोनों एक साथ इतनी सुबह आखिर चर्च क्यों गये कही ऐसा तो नही दोनों ने चुपके से शादी कर ली।

सलमान ख़ान के इस बड़े कदम से आमिर ख़ान और..?? इनको लगने वाला है बड़ा झटका, जानिए पुरी ख़बर..!!

आपको बता दें, जब सारा शहर गहरी नींद में सो रहा था तो उस वक़्त एक साथ अपने घर से बाहर निकले। सलमान ख़ान अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के साथ सुबह साढ़े चार बजे मुंबई की माउंट मैरी चर्च के बाहर दिखाई दिए। लेकिन जैसा आप समझ रहे हैं वैसा कुछ भी नही है। दरअसल सलमान ख़ान को साइकलिंग करने का काफी शौक़ है और उनही कि तरह उनकी रोमानयिन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को भी साइकलिंग बेहद पसंद है। और कुछ दिन पहले दोनों में साइकिल के रेस कि शर्त लगी थी। और वैसे भी दबंग ख़ान एक बार जो कमिटमेन्ट कर देते हैं तो फिर अपने आप कि भी नही सुनते। बस फिर क्या था, देर देर तक सोने वाले सलमान सुबह सवेरे साढ़े चार बजे ईयूलिया को लेकर साइकलिंग करने के लिए निकल पड़े।
ख़बरों कि माने तो, ईयूलिया और सलमान बैन्ड स्टैन्ड से साइकलिंग करते हुए कार्टर रोड पहुंचे और उसके बाद दोनों माउंट मैरी चर्च से होते हुए वापस गैलेक्सी अपार्टमेन्ट आ गए। हालांकि दोनों चर्च के अंदर गए कि नहीं ये तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन ये साफ हो गया है सलमान इयूलिया को लेकर काफी सीरियस हैं।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts