सुलतान के सेट पर क्यों बेहोश हुए रणदीप हुड्डा, जाने यह बड़ी वजह..

2 years ago

मुंबई : सलमान ख़ान की आगामी फ़िल्म 'सुल्तान' की दिल्ली में शूटिंग चल रही है। इसी दौरान खबर आ रही है कि अभिनेता रणदीप हुड्डा रविवार शाम को बेहोश हो गए थे। रणदीप को शूटिंग के दौरान अपेंडिक्स का दर्द उठा और वो बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिचा चड्ढा और रणदीप हुड्डा की एक्सट्रा-क्लोज़नेस का क्या है राज़?

फिल्म की प्रवक्ता की ओर से दिए बयान में बताया गया, "रणदीप इस समस्या से काफ़ी समय से जूझ रहे थे और कुछ दिनों से परेशान भी थे लेकिन शूटिंग शेड्यूल के कारण वो इसे नज़रअंदाज़ कर रहे थे."इस फ़िल्म में सलमान के कोच की भूमिका निभा रहे रणदीप शॉट की तैयारी कर रहे थे जब उन्हें दर्द उठा और फिर वो बेहोश हो गए।

FIRST LOOK: सबरजीत के किरदार में रणदीप हुड्डा का यह लुक देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

रणदीप पिछले कुछ समय से काफ़ी व्यस्त हैं और वो एकसाथ तीन फ़िल्मों के लिए काम कर रहे हैं जिनमें पहली है 'सरबजीत', दूसरी उनकी सोलो फ़िल्म 'लाल रंग' और तीसरी 'सुल्तान'। रणदीप को दिल्ली को फ़ोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका ऑपरेशन किया जाएगा।

‘स्टारडस्ट’ मैगजीन के कवर पेज के लिए सेमी-न्यूड हुए रणदीप हुड्डा

रणदीप के प्रवक्ता ने बताया कि अपनी खराब तबीयत के चलते आने वाले कुछ दिनों तक वह अपनी फिल्म 'लाल रंग' का प्रमोशन और 'सुल्तान' की शूटिंग नहीं कर पाएंगे। रणदीप हुड्डा की आने वाली फिल्म 'लाल रंग' 22 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Related Posts