सुल्तान सलमान खान को लेकर बड़ी ख़बर, सुल्तान दिखाई जायेगी बुसान फिल्म फेस्टिवल में..!!

2 years ago

मुंबई: सलमान खान कि हाव ही में फिल्म सुल्तान रिलीज़ हुई थी जो इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई, वही ख़बर है कि सलमान की फिल्म 'सुल्तान' और किंग खान की फिल्म 'फैन' को आगामी बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जाएंगी.

‘कबाली’ ने ‘सुल्तान’ को भी छोड़ा पीछा, बनाया कमाई का ये नया रिकोर्ड…

बता दें इन दोनों फिल्मों के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म को भी इस फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जाएगा। इस साल 6 अक्टूबर से शुरू हो चुके इस महोत्सव में अली अब्बास जफर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सुल्तान' को बुसान के ओपन सिनेमा सेक्शन में दिखाया जाएगा। वहीं मनीष शर्मा निर्देशित ‘फैन’ को एशियाई फिल्मों के ए विंडो सेक्शन में प्रदर्शित किया जाएगा, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 15 अक्टूबर तक चलेगा। फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जाने वाली अन्य फिल्मों में कोंकणा सेनगुप्ता द्वारा पहली बार निर्देशित ‘ए डेथ इन दि गंज’, आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर डॉक्यूमेंट्री ‘एन इनसिग्निफिकेंट मैन’ शामिल हैं। इस महोत्सव से यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) प्रोडक्शन की इन दोनों फिल्मों को दक्षिण कोरिया के सिनेमाघरों में रिलीज करने के अभियान की शुरुआत भी होगी.

तो क्या कबाली तोड़गी सलमान की सुल्तान का रिकोर्ड..!! ये हुआ दावा…

गौर हो सलमान ख़ान कि फिल्म सुल्तान ने पर्दे पर क़रीब 792 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इलके अलावा बजरंगी भाईजान ने भी 600 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts