सुशांत और अंकिता के रिश्तों को लेकर सामने आया हैरान करने वाला सच..!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में फ़िलहाल ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की लड़ाई के चर्चे हैं। लेकिन अब शायद लोग ऋतिक-कंगना की लड़ाई को भूल अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की लड़ाई की बातें करने लगे तो शायद कोई हैरानी नही होगी। अंकिता ने सुशांत के साथ ऐसा कुछ किया जैसा सिर्फ़ फिल्मों या टीवी सीरियल में ही देखा जा सकता है।

तो इस अभिनेत्री से इश्क लड़ा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत….!!!

अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप की पुष्टि खुद सुशांत ने की थी। अब इसी बीच इन दोनों को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक़ अंकिता लोखंडे ने सुशांत को भरी महफ़िल में ज़लील किया है। सूत्रों के मुताबिक़ अंकिता और सुशांत का सामना एक पार्टी में हुआ और अंकिता सुशांत पर जमकर बरसी।

अंकिता से रिश्तों को लेकर क्या बोले सुशांत सिंह राजपूत….जानें..

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया है, ये तो सब जानते हैं, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच एक पार्टी में झगड़े की खबर है। एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक अंकिता ने एक पार्टी में सुंशात सिंह से खूब झगड़ा किया है। खबर के मुताबिक एक डायरेक्टर की पार्टी में सुशांत और अंकिता दोनों पहुंचे थे, वहां अंकिता ने नशे धुत होकर सुशांत सिंह राजपूत से झगड़ा किया और उन्हें अपशब्द भी कहे।

सुशांत सिंह राजपूत बेताब है इरफान खान के साथ काम करने के लिए।

खबरों की मानें तो अंकिता, सुशांत को लेकर काफी पॉजेसिव भी थीं। अंकिता को सुशांत की को-एक्ट्रेस के साथ बढ़ती नजदीकियां रास नहीं आ रही थी, जिसका गुस्सा उन्होंने नशे में धुत होकर सुशांत पर इस पार्टी के दौरान उतार दिया। इसी के साथ अंकिता की शराब पीने की आदत भी सबके सामने आ गई है। अंकित और सुशांत पिछले 6 साल से एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे।

Related Posts