सुशांत की एक्‍स भी करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्‍यूू, वह भी इनके साथ...

2 years ago

मुंबई : टेलीविजन के सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' से मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को कौन नही जानता है। इस सीरियल ने उन्‍हें पहचान दिलाई है। अब मीडिया में चल रही ख़बरों के, अनुसार वह जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यु करने जा रही हैं।

जी हां, ख़बरों के अनुसार वह फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक ड्रामा पर बनी रही फिल्‍म 'पदमावती' में रोल करने वाली हैं।

बता दें कि, अंकिता न  केवल एक अच्छी अभिनेत्री है बल्कि एक बहुत बेहतरीन डांसर भी है। सूत्रों की माने तो हाल ही मे अंकिता को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस में देखा गया और कहा जा रहा है कि, दोनों के बीच फिल्म को लेकर काफ़ी देर तक डिस्कशन हुआ।

फिल्म 'पदमावती' चित्तौडगढ़ की ऐतिहासिक महारानी पदमावती की कहानी है जिन्होंने अलउद्दीन ख़िलजी  से अपना अपमान स्वीकार करने से बेहतर जौहर करना समझा।

खबरों के अनुसार, लीड रोल के लिए दीपिका का नाम सामने आया है। हालांकि अभी तक यह साफ़ नहीं हुआ है कि फिल्म में अंकिता कौन सा किरदार निभाएंगी।

वहीं अंकिता के फैंस के बहुत ही ख़ुशी की बात है कि, वह अब बड़े परदे पर भी काम करते हुए देखेंगे। ऐसा लगता है कि अपने 6 साल तक बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने अपने करियर पर ध्यान देने का फैसला किया है।   

Related Posts