OMG: सुशांत शिंह राजपूत और क्रिती सेनन के रिलेशन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा..!!

2 years ago
मुम्बई: सुशांत सिंह राजपूत का जबसे अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेक-अप हुआ है तब से कहा जा रहा है कि वो अपनी फिल्म राब्ता की को-स्टार क्रीती सेनन के साथ आशिक़ी लड़ा रहे हैं। दोनों को कई बार एक साथ पार्टी करते हुए भी देखा गया ह।
हाल ही में अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत ने जब नए घर में शिफ्ट हुोकर पार्टी रखी थी तो उस रात मिस लोखंडे की जगह मिस सेनन ने सुशांत के बैश में रॉयल इंट्री मारी थी। इसके अलावा ख़बरें थी कि फिल्म राब्ता की शूटिंग के बाद सुशांत और क्रीती एक दूसरे के साथ खूब कोज़ी होते थे। लेकिन अब सुशांत ने क्लियर कर दिया है कि उनका क्रीती सेनन के साथ कोई अफेयर नही है।
"मैंने पढ़ा था कि मैंने और क्रीती ने एक साथ बैंगकॉक में हॉलीडे मनाया है.. लेकिन वो वहां नहीं थी. ये स्टोरी तब छपी जब वो बैंगकॉक में शूटिंग करके मुंबई वापस आ गई थी... अफसोस के साथ कहूंगा कि ये ग़लत है.. मैं इस वक़्त किसी के साथ भी डेटिंग नहीं कर रहा हूं"
हालांकि इससे पहले भी मिस सेनन ने सुशांत के साथ आ रही अपनी डेटिंग की ख़बरों को ग़लत बता चुकी हैं.. हाल ही में क्रीती ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि
"Had enough..as much as we like & respect each other as costars, there is absolutely NO truth to these baseless manufactured stories! Thanks"
दोनों ने हि अपने उपर उठ रही इस तरह की अफवाह को गलत कहा है, जिसपर लोगों का अब कहना है कि जो अबतक था क्या वो फिल्म के फ्रमोशन के लिए कर रहे थें, हालांकि इस बात का तो जवाब सुशांत और क्रिती हि दे सकते हैं।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts