सेंसर बोर्ड ने Kiss पर चलाई कैंची तो सोशल मीडिया पर छा गया 'संस्कारी जेम्स बॉन्ड'

3 years ago

नई दिल्ली (19th November): इस हफ्ते सिनेमाघरो में रिलीज हुई हॉलिवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म 'स्पेक्टर' के किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है। आपको बता दें कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट दिया है। 'स्पेक्टर' में फिल्माया गया किसिंग सीन भी सेंसर बोर्ड ने हटा कर काफी छोटा कर दिया है। फिल्म के मुख्य कलाकार एक्टर डेनियल क्रेग और उनकी को-स्टार मोनिका बेलुची के बीच 'किसिंग सीन' को 50% तक काट दिया गया है।

तभी से सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर 'संस्कारी जेम्स बॉन्ड' हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है और लोगों ने भी सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ #SanskariJamesBond ट्वीट करना शुरू कर दिया है। बता दें कि ऐसा फेसबुक और ट्विटर दोनों जगह पर हुआ है।

लोग ट्वीट करके बता रहे हैं कि भारत का संस्कारी जेम्स बांड कैसा होगा और अपने मिशन से पहले काफी सारे रीति-रिवाज को फॉलो करेगा। बुधवार दिन भर #SanskariJamesBond ट्रेन्डिंग में रहा है। कुछ लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि संस्कारी जेम्स बॉंड लोगों को बंदूकों से नहीं बल्कि मंत्रों से मारेगा। तो कुछ का कहना है कि वो अपने मिशन पर कामयाब होने के बादे वैष्णो देवी की यात्रा करेगा।

देखिए इसके अलावा, सोशल मीडिया पर किस तरह काफी यूजर्स ने उसे भारतीय रंग में रंगने की कोशिश की है। चुटकी लेते हुए कैसे मजेदार ट्वीट्स और फेसबुक अपडेट्स किए हैं लोगों ने।

Paint 1

Paint 2

Paint 3

Related Posts