सेंसर बोर्ड पर यह क्या बोल गईं सनी लियोनी

3 years ago

मुंबई(5th May):बॉलिवुड की 'बेबी डॉल'यानी सनी लियोनी फिल्म कुछ-कुछ लोचा है प्रमोशन में बिजी हैं।सनी लियोनी ने सेंसर बोर्ड पर आरोप लगाया है। सनी ने कहा, ''मेरी फिल्म होने के कारण इस फिल्म के साथ भेदभाव किया जा रहा है मैं यहां अपने अतीत को दोहराने नहीं आई हूं, यहां लोग मेरी फिल्मों को पसंद कर रहे हैं और सेंसर बोर्ड को मेरी अतीत की जगह मेरे वर्तमान को देखना चाहिए।"

उन्होंने बताया कि इस फिल्म में कोई एडल्ट कंटेंट नहीं है फिर भी इसे "ए" सर्टिफिकेट दिया गया है। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है । फिल्म में सनी के को-स्टार और जाने माने अभिनेता राम कपूर ने कहा, ''अगर इस फिल्म में एडल्ट कंटेंट होता तो मैं इसमें काम ही नहीं करता। यह पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म है जिसे आप पूरे परिवार के साथ देख सकते है। सेंसर बोर्ड के फैसले से हमें काफी निराशा हुई है।"

उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड के इस तरह के फैसलों के खिलाफ फिल्म जगत को एक जुट हो कर काम करना पड़ेगा। उन्होंने माना कि फिल्म के गाने ग्लैमरस है और थोड़े बहुत डबल मीनिंग डॉयलॉग भी हैं लेकिन उसे वल्गर तरीके से पेश नहीं किया गया है बल्कि कॉमिक अंदाज में कहा गया है।

 

 

Related Posts