सेक्स के बारे में ट्वीट करने को लेकर फंसी यह मॉडल

3 years ago

नई दिल्‍ली (29 October):पाकिस्‍तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी पर किए गए कॉमेंट को लेकर भारतीय अभिनेत्री और मॉडल अर्शी खान के खिलाफ फतवा जारी किया है। इस बात का दावा पाकिस्तान के स्थानीय न्यूज चैनल ने किया है।

फतवा जारी करने वाला मौलवी पाकिस्तान-अफगानिस्तान बॉर्डर पर स्थित एक मदरसे से संबंधित हैं। अर्शी खान इस वक्त मुंबई में रह रही हैं लेकिन वह मूलत: पाक-अफगानी मूल की हैं। उनका परिवार मुख्य रूप से अफगानिस्तान से है लेकिन बंटवारे के वक्त वह भोपाल में बस गया था। अर्शी की लगभग आधी फैमिली इस वक्त पाकिस्तान में ही है और इनमें से ज्यादातर कराची में।

इंडिया न्यूज नेटवर्क के इस्लामाबाद के संवाददाता के मुताबिक, मौलवी ने अर्शी पर फतवा जारी करते हुए दोनों देशों में रह रहे मुस्लिमों से इस मॉडल को इस्लाम के कथित अपमान पर सबक सिखाने को कहा है। मौलाना का इंटरव्यू करने वाले केबल चैनल के मुताबिक, मॉडल को भीड़ के सामने न्यूड फोटोशूट की सजा दी जानी चाहिए।

बीते महीने अर्शी ने शाहिद के साथ अपने रिलेशन को स्वीकार करते हुए अर्शी ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘हां मैंने अफरीदी के साथ सेक्स किया है, क्या मुझे किसी के साथ सोने के लिए इंडियन मीडिया की परमीशन लेने की जरूरत है, ये मेरी जिंदगी है, मेरे लिए वो प्यार था।’

Related Posts