सेट पर दीपिका ने मारा अनस को चांटा...

3 years ago

मुंबई (10th March): सीरियल दिया और बाती हम के सेट पर हुआ कुछ ऐसा जिससे सेट पर हो गया तमाशा। दीपिका का गुस्सा ऐसा फूटा कि पहले डायरेक्टर से हुई बहस औऱ फिर अनस को प़ड गया दीपिका से चांटा।

सोर्सेस से मिली खबर की माने तो सच्चाई यही है कि दीपिका ने सेट पर दिखाया है अपन रौद्र अवतार और इस रौद्र अवतार में दीपिका से पड़ी है अनस को मार। सोर्सेस ने बताया है कि दरअसल सेट पर शूटिंग के वक्त किसी सीन को लेकर संध्या यानि दीपिका और शो के डायरेक्टर के बीच हो गई कहा सुनी और ये कहासुनी बहस में तब्दील हो गई। ऐसे में जब सूरज यानि अनस बीच में आए तो दीपिका ने पहले अनस को दिया धक्का और फिर जब अनस गुस्से में आगे बढ़े तो दीपिका ने उनके गाल पर रसीद कर दिया एक झन्नाटेदार चांटा।

ये बात खुद दीपिका ने कही भी है। दीपिका ने कहा है कि मैंने डायरेक्‍टर को नहीं बल्कि अनस को मारा है। सेट के हमारे सोर्सेस ने तो ये भी बताया है कि जब सेट पर ये तमाशा खड़ा हो गया तो प्रॉडक्शन से विकास नाम के टीम मेंबर ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो बीच बचाव में दीपिका का एक चांटा उनको भी पड़ गया। वैसे हम आपको बता दें कि अनस और दीपिका के बीच में प्रॉब्लम काफी टाइम से चल रही है जिसका गुस्सा कल सेट पर सबके सामने निकल गया।

वैल वजह चाहे जो भी रही हो लेकिन इस सब से सेट पर एक ब़डा तमाशा खड़ा हो गया और इस तमाशे से दीपिका ने ये भी दिखा दिया कि वो किसी भी तरह की बदतमीज़ी बर्दाश्त नहीं करेंगी।

Related Posts