सेमीफाइनल में हार के तुरंत बाद सलमान ने विराट को किया फोन कहा..

3 years ago

नई दिल्ली(28th March):सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद इंडिया टीम विश्व कप से बाहर हो चुकी है। गुरुवार को खेले गए इस मुकाबले में हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार विराट कोहली को बताया गया, क्योंकि विराट इस अहम मुकाबले में केवल एक रन बनाकर आउट हो गए थे।

विराट के खराब परफॉर्मेंस के लिए सोशल मीडिया पर बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को जमकर कोसा गया। जैसे ही इंडिया टीम हारी सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के ऊपर जोक्स वायरल होने लेगे तभी बॉलिवुड के दबंग खान ने विराट को फोन किया। बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के मुताबिक सलमान खान ने खुद विराट को फोन करके उन्हें सांत्वना दी। सलमान ने विराट को फोन कर उनका मनोबल बढ़ाया, साथ ही उन्हें सलाह दी कि सोशल साइट्स पर उनकी और अनुष्का की हो रही आलोचना पर वह ध्यान न दें। यानि दबंग सलमान ने विराट का हौसला बढ़ाते हुए कहा है कि वह बिल्कुल भी ट्विटर आदि पर ध्यान न दें।

भले ही फैंस विराट और अनुष्का को लेकर तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हों लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि अनुष्का मैदान पर न तो बल्लेबाजी करने के लिए आईं और न ही उन्होनें ड्रेसिंग रूम शेयर किया। फिर भी फैंस दोनों पर तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं जिससे हमारी अपरिपक्वता का ही पता चलता है।

Related Posts