सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वजन को लेकर किया खुलासा

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड में कामयाबी पाने के लिए एक्ट्रेसेज़ के लिए एक्टिंग जितनी ज़रूरी मानी जाती है, उतनी ही ज़रूरी उनकी फिटनेस भी। बॉलीवुड में ओवर-वेट एक्ट्रेसेज़ को हमेशा आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जब बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू किया तो उन्हें काफी पसंद किया गया। हालांकि उसके ज्यादा वज़न को लेकर भी बातें हुई। उसके बाद लगातार सोनाक्षी को अपनी एक्टिंग की तारीफ के साथ-साथ ज्यादा वज़न पर बातें भी सुनने को मिलती रहीं।

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने मना किया इस अभिनेता के साथ काम करने से

बता दें, दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने वजन घटाने के राज को साझा करते हुए कहा कि मेरे लिए वजन कम करना इतना भी मुश्किल काम नहीं था। बस मैंने जंक फूड खाना बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि जब मैंने फिल्म 'नूर' की शूटिंग शुरू की थी, तब बिजी होने के कारण वर्कआउट करना बंद कर दिया था और तभी मैंने खाने के तरीके को बदलने का फैसला किया। इसके अलावा अभिनेत्री ने बताया कि मैं अपनी मां के हाथों का बनाया खाना पेट भर खाती थी, लेकिन जब ये बॉडी पर मोटापे के तौर पर दिखने लगा तो मैंने उसे रोक दिया। अपने मोटापे के लिए हुई उनकी आलोचना पर उन्होंने कहा कि मैंने मोटापे के बावजूद भी ‘दबंग’ जैसी हिट फिल्में दी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर नज़र आई अपने ब्वायफ्रेंड के साथ..!!

उनका कहना है कि मैं इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले 90 किलोग्राम की थी, लेकिन इंडस्ट्री में कदम रखते समय 60 किलोग्राम की हो गई, क्योंकि मैं जानती हूं कि यहां लुक मायने रखता है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts