सोनाक्षी सिन्‍हा ने किया खुलासा, जिस फिल्‍म को नही देखा उसकी रीमेक में काम करूंगी !!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की दंबग गर्ल के नाम से मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा 60 के दशक की मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में काम करने जा रही हैं। लेकिन उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर ऐसा खुलासा किया है कि, आप जानकर हैरान हो जायेंगे। अभिनेत्री ने बताया कि, उन्‍होंने फिल्‍म 'इत्‍तेफाक' अभी तक नही देखी है क्‍योंकि उन्‍होंने न देखने के लिये फिल्‍ममेकर करण जौहर ने मना किया था।

बता दें कि, सोनाक्षी अगले साल जनवरी में शूटिंग शुरू करेंगी, फिल्‍म के मेल लीड को लेकर फाइनल नाम नही आया है लेकिन ख़बरें चल रही हैं कि, इस फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा नज़र आ सकते हैं। वहीं, पुरानी ‘इत्तेफाक’ में दिवंगत राजेश खन्ना और नंदा शीर्ष भूमिकाओं में थे।

सोनाक्षी ने एक न्‍यूज एजेंसी से कहा, ‘‘पहली फिल्म में और रीमेक में तुलना की जाएगी, हमारी पीढ़ी के लोगों ने मूल फिल्म नहीं देखी है, इसलिए उनके लिए यह नयी फिल्म होगी। आज की पीढ़ी को ध्यान में रखकर पटकथा में कई बदलाव किये जा रहे हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पहली फिल्म नहीं देखी है. इसलिए मेरे लिए यह नया अनुभव है। करण जौहर ने मुझसे पुरानी फिल्म नहीं देखने को कहा था।’’

जानकारी दें दे कि, इस फिल्‍म के रीमेक को  रेड चिलीज, धर्मा प्रोडक्शन्स और बीआर फिल्म्स के बैनर तले बनाई जायेगी।

 

Related Posts