सोनू सूद ने जताई एक अनोखी इच्छा, इस तरह की फिल्म में करना चाहते है काम...

2 years ago

मुबंई: फिल्म अभिनेता और प्रो कबड्डी लीग में दबंग दिल्ली टीम के ब्रांड एम्बेसेडर सोनू सूद ने कबड्डी को लेकर किसी फिल्म में काम करने की इच्छा जताई है।

सोनू सूद शनिवार को दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में दिल्ली टीम के कोच और अन्य खिलाड़यिों के साथ मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आजकल बॉलीवुड में खेलों पर आधारित फिल्में बनने लगी हैं और सुल्तान की सफलता इस बात का ताजा उदाहरण है। मैं भी बचपन में मिट्टी में कबड्डी खेला करता था। यदि मुझे कबड्डी पर कोई अच्छी कहानी मिलती है तो मैं जरूर इस पर फिल्म करना चाहूंगा।

जैकी चैन को लेकर सोनू सूद ने कहा कुछ ऐसा…

उन्होंने कहा खेलों पर आधारित फिल्में न केवल बच्चों को बल्कि सभी को प्रेरित करती हैं। हमें ज्यादा से ज्यादा ऐसी फिल्में बनानी चाहियें जो खेलों पर आधारित हों।

इस पाकिस्तानी फिल्म में नज़र आयेगा यह बॉलीवुड एक्‍टर

फिटनेस के शौकीन सोनू सूद ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह जरूरी नहीं है कि आप जिम जाकर ही अपनी फिटनेस ठीक करें। खेलों के जरिए भी आप खुद को फिट कर सकते हैं। मैं जब जिम जाता हूं तो मैं केवल डंबल ही नहीं उठाता बल्कि और भी एक्सरसाइज करता हूं। वैसे फिटनेस से आपको अच्छा खिलाड़ी बनने में मदद मिलती है। मैं पहले सोचता था कि मैं ही ज्यादा फिट हूं लेकिन इन कबड्डी खिलाड़यिों को देखकर लगता है कि ये मुझसे कहीं अधिक फिट हैं।

Related Posts