सोशल मीडिया में अनुष्का पर हो रहे कमेंट पर प्रियंका ने कहा

3 years ago

नई दिल्ली(27th March):आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइलन मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद फैन्स में काफी निराशा देखने को मिली। वहीं सोशल मीडिया पर विराट के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया गया। दरअसल अनुष्का टीम इंडिया और विराट को चीयर करने सिडनी गईं थीं।

सोशल मीडिया में अनुष्का को लेकर लोगों और मीडिया की प्रतिक्रिया के खिलाफ बॉलिवुड ने नाराजगी जाहिर की। अनुष्का के पक्ष में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, बिपाशा बासु समेत कई महिला सेलिब्रिटीज ने ट्वीट के जरिए आवाज उठाई।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि अपने दोस्त को चीयर करने आई गर्लफ्रेंड पर सिर्फ इसलिए इल्जाम लगाया जा रहा है क्योंकि वो मैच देखने गईं। बहुत बुरी बात है ये...इस अनादर को बंद करें।

अभिनेत्री बिपाशा ने भी अनुष्का शर्मा का बचाव करते हुए लिखा है कि पूरा देश एक टीम का समर्थन कर सकता है। मगर टीम के सदस्य की गर्लफ्रेंड नहीं कर सकती है, क्या ये सही है ?? वहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अनुष्का पर इल्जाम उसका माजक... क्या एक महिला सिर्फ कमजोरी बन सकती है...ताकत नहीं ? उन सब मौकों का क्या जब हम जीते या जब विराट ने सेंचुरी बनाई?

Related Posts