सोहा अली ख़ान ने शादी को लेकर किया ख़ुलासा, कहा मम्‍मी ने मना किया था शादी के लिये !!!

2 years ago
 
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली ख़ान की बहन सोहा अली ख़ान ने एक कार्यक्रम में शादी को लेकर ख्‍ुालासा कर दिया है। बता दें कि, सोहा ने अभिनेता कुलाल खेमू से शादी की है। उन्‍होंने ने अपने शादी के अनुभव को शेयर करते हुये बताया कि, किसी अभिनेता से प्यार करना आसान काम नहीं है और इसके फायदे और नुकसान दोनों हैं।
241792-soha2
सोहा ने कहा कि मेरी मां ने कहा था, तुम एक अभिनेता से शादी मत करो, इससे तुम्हारी जिंदगी में मुश्किलों बढ़ जाएंगी। सोहा ने कहा कि, किसी कलाकार से शादी करने कुछ नुकसान हैं लेकिन कुछ फायदे भी हैं। सोहा ने कहा कि अभिनेता से शादी का फायदा ये है कि उन्हें इस बात से आपके प्रति सहानुभूति होती है कि आपको बहुत सफर करना होता है, देर रात तक काम करते हैं और आपको पर्दे पर लोगों से प्यार और नफरत का दिखावा करना पड़ता है। Soha-Ali-Khan-2-hd वहीं सोहा ने कहा कि किसी अभिनेता से शादी करने का नुकसान भी होता है। इसका सबसे बड़ा नुकसान ये होता है कि आपको अपने साथी की झुंझलाहट का शिकार होना पड़ता है। सोहा मशहूर क्रिकेटर नवाब पटौदी और शर्मिला टेगौर की बेटी हैं।
soha-ali-khan_143554987300
गौरतलब हो कि, जब से सोहा ने शादी की है वह अब फिल्‍मों से दूर रहती हैं और वह घर पर ही अपना ध्‍यान दे रही हैं। हालाकिं सोहा को अपनी शादी से काेई शिकायत नही है। इसके अलावा सोहा ने अपनी लाईफ को लेकर काफी बातें शेयर की हैं।
Soha Ali Khan 1
(image source : google)

Related Posts