हर्षवर्धन कपूर ने आमिर, शाहरुख़ और सलमान को लेकर दिया बड़ा बयान

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत कर चुके हैं। फिल्‍ममेकर रोकश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म ‘मिर्जिया’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया हैं, वही आने वाले समय में हर्ष स्टार बन पाएंगे या नही इस पर उन्होंने बात की है।

कड़ी मेहनत के बाद भी हर्षवर्धन कपूर नही मिले पहली फिल्म के पैसे..!!

हर्षवर्धन कपूर एक स्टार फैमिली से हैं, लेकिन वो खुद को स्टार नही मानते हैं। अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर कहना है कि मैं नहीं जानता कि मैं स्टार बनूंगा या नहीं, मैं बस कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि बॉक्स ऑफिर ही इस बात का फैसला करेगा कि मैं स्टार हूं या नहीं। हर बार सिर्फ काम की इस बात का फैसला नहीं करता। उन्होंने कहा कि ऐसे कई सारे फैसले होते हैं जो एक्टर को लेने होते हैं, उन्हीं से ही उसका स्टेटस बनता है और ज्यादा से ज्यादा लोग उसे पहचानने लगते हैं। इसके अवाना अभिनेता ने कहा कि मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं। अगर मैं स्टार बनता हूं तो अच्छी बात है और नहीं बनता तो मैं एक्टर ही रहूंगा। उन्होंने कहा कि स्टार सिर्फ आमिर, सलमान और शाहरुख खान ही हैं।

हर्षवर्धन कपूर को लेकर सैयामी खेर ने कहा उन्हे कोई..??

हाल ही में आई उनकी फिल्म मिर्जिया बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन एक प्लेटफॉर्म के तौर पर हर्षवर्धन ने अच्छी शुरुआत की है। वो स्टार बनते हैं या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा। इस फिल्म में उनकी हीरोइन सैयमी खेर ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू की हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts