हिट एंड रन केस: कमाल खान की गर्लफ्रेंड ने खोले कई राज!

3 years ago

नई दिल्ली(13 मई):सलमान खान हिट एंड रन केस में हाल ही में चशमदीद गवाह सिंगर और एक्टर कमाल खान का जिक्र हुआ जिसके बाद कमाल से जुड़ी कई बातें सामने आने लगी है। जिस रात एक्सीडेंट हुआ उस रात कमाल खान उस गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे थे। और एक्सीडेंट के बाद उन्होंने बयान भी दिया था कि गाड़ी सलमान चाल रहे थे।

लेकिन अब कमाल भारत छोड़ बिट्रिश नागरिक हो गए हैं। कमाल खान का इस केस के बाद से अचानक गायब होना एक रहस्य बन गया है। किसी ने उन्हें नहीं देखा और किसी से उनका कोई संपर्क नहीं है। अब जबकि कमाल खान का गायब होना काफी रहस्यपूर्ण है, उनकी गर्लफ्रैंड शिल्पी शर्मा मीडिया के सामने आई हैं।

शिल्पी बताती हैं कि 'कमाल इस पूरे हिट एंड रन केस काफी परेशान थे। यदि उनसे कभी इस केस से संबंधित कोई भी बात की जाती थी तो वे बुरी तरह भड़क जाते थे। इसीलिए मैंने कभी उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं की।' शिल्पी ने आगे बताया कि वे कमाल से इस घटना के दो सालों के बाद मिली थीं। दोनों अपनी करियर की शुरूआत कर रहे थे और तभी नजदीक आए थे। सबकुछ सही था, लेकिन हिट एंड रन केस से कमाल काफी परेशान थे।

फिर शिल्पी ने सीधे कहा कि, '2008 की बात है, जब कमाल अचानक ही गायब हो गए। मैं हैरान थीं। कई दिन बीते, महीने बीते.. लेकिन कमाल वापस नहीं आए। उसके बाद से रिलेशनशिप से विश्वास उठ गया और मैं अकेली थी। बहरहाल, शिल्पी भी कमाल के इस अचानक गायब होने की वजह से काफी हैरान हैं और उम्मीद करती हैं कि वह बेहतर होंगे।

Related Posts