हिलेरी के समर्थन में उतरी मैडोना, कहा वोट करने वालों के साथ सेक्स करेंगी

2 years ago

मुंबई: अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वेसे वेसे रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के बीच जंग रोचक होती चली जा रही है। हाल ही में सिंगर कैटी पेरी ने मतदान केन्द्र पर अपना पुरा कपड़ा उतार दिया था, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और अब हॉलीवुड की एक और मशहूर सिंगर, अभिनेत्री और डांसर मैडोना ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप जौक जाएंगे।

OMG: केटी पेरी ने सबके सामने उतारे कपड़े, पुलीस ने किया गिरफ्तार..!!

दरअसल अमेरिकी पॉपस्टार मैडोना ने हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में एक बयान दिया है, 58 वर्षीय इस पॉपस्टार ने कॉमेडी स्टार एमी शूमर के एक कार्यक्रम की शुरुवात में हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में लोगो से वोट मांगने की अपील करते हुए सेक्स ऑफर किया है, मैडोना ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में वोट करने वालों को खुले तौर पर सेक्स ऑफर देने की बात कही है।

HOT PICS : प्रियंका चोपड़ा ने ‘क्वांटिको’ सीजन 2 के पहले एपिसोड में हुई सबके सामने स्ट्रिप

गौर हो उनके इस बयान के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित है, हालाँकि यह पहली बार नहीं है जब मैडोना ने ऐसा बयान दिया हो, इससे पहले भी वो वर्ष 2012 राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी वह मौजूद अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के लिए वोट मांगती दिखी थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts