हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में उतरे ऋषी कपूर, डोनाल्ड ट्रंप को बोल गए कुछ ऐसा

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं। मगर कई बार ऐसा होता है जब उनका कोई बयान बखेड़ा खड़ा कर देता है। इस बार मामला अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ा हुआ है। ट्विटर पर ऋषि कपूर ने अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में हिलेरी क्लिंटन के लिए अपना समर्थन जाहिर किया है।

बता दें, ऋषि कपूर से पहले सलमान खान और कबीर बेदी ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन का समर्थन कर चुके हैं। ऋषि ने सोमवार को हिलरी को चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी। अभिनेता ने ट्वीट कर कहा, 'हिलेरी क्लिंटन को जिताइए! अगर आप शांति, स्थिरता और सद्भावना चाहते हैं तो कृपया उन्हें अपना नया राष्ट्रपति चुनिए।

https://twitter.com/chintskap/status/795478338248679424

 

डॉनल्ड डक (ट्रंप) कोई विकल्प नहीं हैं।' ऋषि कपूर ने डॉनल्ड ट्रंप को डॉनल्ड डक कह दिया। बता दें कि डॉनल्ड डक वाल्‍ट डिज्‍नी कंपनी द्वारा निर्मित एक फेमस कार्टून किरदार है, बॉलिवुड सितारों के साथ-साथ हॉलिवुड सितारों ने भी हिलरी का समर्थन किया है। आज अमेरिका में चुनाव है जिसमें डेमोक्रेटिक पार्टी की 69 साल की उम्मीदवार हिलरी क्लिंटन और उनके प्रतिद्वंद्वी रिपब्लिकन पार्टी के डॉनल्ड ट्रंप के बीच मुख्य मुकाबला है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts