हुमा कुरैशी क्यों हाथ-धोकर पड़ गई हैं ख़ान फैमिली के पीछे !

2 years ago
मुम्बई: दबंग ख़ान की फैमिली में पिछले कुछ समय से सबकुछ ठिक नही चल रहा है, पहले अरबाज का मलाइका के साथ तलाक हुआ था और अब ख़बर आ रही है कि सोहेल ख़ान और उनकी वाईफ सीमा ख़ान के बिच काफी टेंशन चल रही है।
 
आपको बता दें, सोहेल के लाईफ में आ रही प्रॉब्लम कि वजह हुमा क़ुरैशी हैं। कुछ दिनों से दोनों के बीच में काफी नज़दीकियों बढ़ गई है और इसी वजह से सोहेल और उनकी वाइफ सीमा ख़ान के बीच टेंशन चल रही है। ई-24 की ख़बरों कि माने तो सीमा ने सोहेल और हुमा की क्लोज़नेस को लेकर सलमान से भी बात की थी। जिसके बाद दबंग ख़ान ने दोनों को एक दूसरे से दूर रहने का अल्टीमेटम दे दिया था। लेकिन उनके मना करने का दोनों पर कोई फर्क नही पड़ा। और अब एक बार फिर हुमा, सोहेल के घरवालों के साथ बॉन्डिंग करती हुई नज़र आ रही हैं।
 
दरअसल मुंबई में सलमान की फिल्म सुल्तान की ग्रैन्ड स्क्रीनिंग हुई थी। सुल्तान की स्क्रीनिंग में सलमान के मम्मी डैडी बहन अर्पिता जीजू आयुश तो मौजूद थे ही.. इसके अलावा यहां हुमा क़ुरैशी भी अपनी मम्मी के साथ पहुंची थीं। हालांकि सुल्तान की ग्रैन्ड स्क्रीन में सोहेल और सीमा कही नज़र नहीं आए। लेकिन हुमा की मौजूदगी को देखकर हर कोई आपस में सवाल कर रहा था कि आख़िर सोहेल के साथ इतनी कॉन्ट्रोवर्सी होने के बाद भी कैसे मिस कुरैशी का ख़ान-ख़ानदान के साथ इतना रिलेशन अच्छा है।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts