होटल में लड़ाई की कहानी, पूजा मिश्रा की ज़ुबानी

3 years ago

मुंबई(16th September): बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। दो दिन पहले पूजा मिश्रा का एक विडियो सामने आया था जिसमें वे होटल के स्टाफ को तमाचा जड़ते और हाथापाई करते नज़र आ रही थीं। अब पूजा मिश्रा ने फेसबुक पर पोस्ट अपलोड कर मीडिया को चेतावनी दी है कि नाम खराब करने की वजह से वो 1000 करोड़ रुपये का मुकदमा कर देंगी। पूजा ने इस विडियो को लीक करने के लिए एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को ज़िम्मेदार ठहराया है।

पूजा मिश्रा ने फेसबुक पर अपनी बात कही है। पूजा ने लिखा है- "12 घंटे के शूट के बाद उन्हें वाट्सएप, एसएमएस, फेसबुक संदेशों का जवाब देने का मौका मिला है। असुरक्षित और मुझसे जलने वाले विरोधियों ने एक विडियो अपलोड किया है जिसमें मैं खुद को ताज विवांता होटल (द्वारका) के गैर पेशेवर, आक्रामक और प्रचार के भूखे स्टाफ से बचा रही हूं। सच ये है कि मैं प्रोड्यूसर होने के नाते मैं अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हूं और इस तरह की बकवास के लिए मेरे पास वक्त नहीं है। यद्यपि मेरे विरोधी ज़ोर देते हैं कि मैं उन पर ध्यान दूं, तो ये रहा मेरा जवाब।

मिस्टर नवराज हंस ने दिल्ली में मुछे सेलेब्रिटी अपीयरेंस के लिए आमंत्रित किया था। उनकी कंपनी ने मेरे लिए होटल ताज द्वारका में कमरा बुक किया। इवेंट खत्म होने के बाद मैंने यहां से चेकआउट किया। महीनों बाद जुलाई में बैठक के लिए मैं दिल्ली आई तो मैंने सोचा कि ताज द्वारका में ठहरना सही है तो मैंने वहां निजी तौर पर बुकिंग कराई और चेक इन हुई। लेकिन होटल में मेरे स्टे के दौरान मुझे उत्पीड़ित किया गया। मेरे कमरे की बत्ती बुझा दी जाती थीं। मीडिया मेरा इंटरव्यू लेने आया तो एक दिन में इंटरकॉम पर 500 मिस्ड कॉल दी गई। जब मैं फोन उठाती तो कोई जवाब नहीं देता। स्टाफ के एक सदस्य ने मुझे फोन कर जान की धमकी भी दी। बर्दाश्त से बाहर हो गया तो मैंने अगली सुबह होटल से चेकआउट करने का फैसला किया।

मैंने अपनी बुकिंग की सारी पेमेंट कर दी (पुलिस पेमेंट की स्लिप की चश्मदीद है)। पेमेंट मिलने के बाद होटल और लालची हो गया और मुझसे उस पेमेंट की मांग करने लगा जो महीनों पहले नवराज हंस कंपनी पर बाकी था। उस पेमेंट की जिसकी मैंने बुकिंग ही नहीं की थी और जिसके लिए मैं किसी भी रूप में ज़िम्मेदार नहीं थी।

फिर इसके बाद ये विडियो सामने आया जो वायरल हो गया। आपने देखा मैंने क्या किया था। एक अकेली लड़की वर्दीधारी भेड़ियों के बीच अपनी गरिमा को बचा रही थी। इस विडियो को कई नकारात्मक कोणों से मीडिया की ओर से पेशकिया गया। बताने की ज़रूरत नहीं मैंने पुलिस को बुलाया और होटल के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज कराई। होटल ने फेसबुक पर मुझसे कई बार एफआईआर वापस लेने की गुहार लगाई। अब मामला न्यायिक क्षेत्र में है। न्यूज़ चैनल्स जिन्होंने ये विडियो और नकारात्मक स्टोरीज़ चलाई, उन पर एक हज़ार करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा चलाया जाएगा। मैं और मेरे मित्र हैरान हैं कि एफआईआर जुलाई में दर्ज हुई थी तो इसका विडियो अब क्यों रिलीज़ किया गया।

ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि मैं अपना टीवी शो और मूवी की शूटिंग कर रही हूं जिससे कि कई लोग बेनकाब होंगे। असुरक्षा बहुत परेशान करने वाली चीज़ होती है। मुझे खेद नहीं है। एक अकेली स्वतंत्र महिला, जिसे समाज उसकी शर्तों पर जीने नहीं देता, वो अपनी रक्षा में हाथ उठाती है। ऐसा ही आप भी करेंगे। अन्यथा एक ही विकल्प रहता है कि दब कर बैठे रहो, हमले को गैंग रेप में बदलते देखें।

पूजा ने एक पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा पर फिर निशाना साधा।

तुम, सोनाक्षी सिन्हा सच को पचा नहीं पा रही हो। इसलिए ऐसे मामले का विडियो अपने पार्टनर नारंग के साथ लीक किया जो अदालत के विचाराधीन है। ये सब पांच साल पुराना चक्कर है जब तुमने काला जादू कर मुझसे दबंग छीन ली थी। लेकिन तुम्हारे लिए ये दोबारा काम नहीं करेगा। तुम्हारी असुरक्षा की भावना हर कोई देखेगा। अब मैं इस आर्टिकल को पूरे महीने तक रोज़ अपलो़ड करूंगी। जिससे कि हर कोई जान सके कि तुम असल में क्या हो।

देखें विडियो-

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=7kupEGnErdA

 

Related Posts