single-post

VIDEO: फ्लोरल ड्रेस पहन रैम्प पर उतरी ऐश्वर्या राय, बेटी आराध्या ने भी पहना सेम ड्रेस

Oct. 6, 2018, 11:53 a.m.

बॉलीवुड की सुंदरी और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार बेटी के साथ आराध्या के साथ रैम्प पर नजर आई है। शुक्रवार को कतर के दोहा में हुए फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में ऐश्वर्या राय ने रैम्प पर अपनी जलवे बिखेरे। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को रिप्रेजेंट किया। 

इस मौके पर ऐश्वर्या ने मनीष के डिजाइन किए व्हाइट और रेड हैवी गाउन में रैम्प पर उतरी। ऐश्वर्या की गजब की खूबसूरती से हर कोई कायल हो गया। फ्लोरल ड्रेस पहन रैम्प वॉक करते समय ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या को रैंप से फ्लाइंग किस किया। जिसकी एक वीडियो भी वारय हो रही है।  

 ऐश्वर्या राय इस ड्रेस के साथ उनका मेकअप और हेयरस्टाइल उनके लुक में जान डाल रहा था। इस दौरान की ऐश्वर्या की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं। वहीं एक बार फिर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आई। जी हां आराध्या ने भी रैंप पर डेब्यू कर लिया। 

आराध्या ने मम्मी ऐश्वर्या राय को ड्रेस में कॉपी करती नजर आई। आराध्या ने  ऐश्वर्या राय के जैसा मैच करता हुआ गाउन पहना।

यह कहना गलत नहीं होगा की आराध्या का ये लुक में किसी प्रिंसेस के कम नहीं लग रहा था। आराध्या और ऐश्वर्या की एक तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद की जा रही हैं। 

इस तस्वीरे में दोनों एक दूसरे के लिप्स पर किस करती दिखाई दे रही हैं। फैशन शो के बाद आराध्या ने रैम्प पर काफी मस्ती की। बता दें कि अवॉर्ड इवेंट हो या फैशन शो हो या फिर कोई इंटरनेशनल ट्रिप आराध्या हमेशा ही ऐश्वर्या का हाथ थामे दिखाई देती हैं।