32 साल की हुई बॉलीवुड क्वीन, देखिए कंगना रनौत के बचपन की खूबसूरत तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत आज अपना 32 वा जन्मदिन मना रही हैं। कंगना का जन्म हिमाचल में हुआ था। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सुरजपूर में पैदा हुईं थीं। आज उनका जन्म दिन है तो हम उनके फैंस के लिए उनके बचपन की कुछ ऐसी तस्वीरें लाई जिसे अभी तक किसी ने नहीं देखा था। 

क्वीन कंगना के बर्थडे पर उनके बचपन की बेहद क्यूट तस्वीरें वायरल हो रही है। जिससे देखकर आपको यकिन नहीं होगा की ये कंगना है। कंगना की मां पेशे से एक टीचर जबकि पिता बिजनेसमैन हैं। कंगना का एक भाई अक्षित और बड़ी बहन रंगोली हैं।


इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंगना को बचपन से ही फैशन का बेहद शोक रहा है।
इस तस्वीर में कंगना पूरे स्टाइल में है। गोरे मुखड़े पर काला चश्मा कंगना पर खूब जच रहा है।


आपको बता दें कि कंगना अपना सपना पूरा करने के लिए अपने पिता से झगड़ा करके मुंबई आई थीं। जिसके बाद उन्होंने एक लंबे संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया।
15 साल की कंगना ने अपने पिता का घर छोड़ दिया और वो दिल्ली चली आईं। यहां से कंगना की जिंदगी का स्ट्रगल शुरू हुआ। दिल्ली आकर कंगना एक मॉडलिंग एजेंसी के साथ जुड़ीं।


कंगना को एक नहीं बल्कि तीन बार नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। कंगना रनौत जितनी शानदार एक्टिंग करती है। चार साल पहले उन्होंने अपने मुंबई में शानदार घर लिया था। बॉलीवुड की क्वीन कंगना खार इलाके में रहती हैं। कंगना का घर काफी बड़ा और हवादार है।
बता दें कि कंगना मशहूर नेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक में लीड रोल निभाने जा रही हैं। अपने जन्मदिन के दिन कंगना ने यह कन्फर्म किया है कि वह ऐक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं जयललिता की बायॉपिक करने जा रही हैं। 


इस फिल्म का तमिल में नाम 'थलाइवी' और हिंदी में नाम 'जया' होगा। दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन विजय करेंगे। विजय ने इससे पहले 'मद्रासपट्टिनम' और 'देइवा थिरुमगाल' जैसी मशहूर फिल्में बना चुके हैं।