single-post

करीना कपूर के हाथ से निकल इस एक्ट्रेस को मिली शाहरुख की ये बड़ी फिल्म

Jan. 6, 2019, 7:53 a.m.

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की पिछले दिनों फिल्म जीरो रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। इस रिस्पॉन्स से किंग खान खुश है जिसका कारण है  कि बॉलीवुड के बादशाह कभी हार नहीं मानते है। जीरो के बाद अब शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म सैल्यूट की तैयारियों में लगे हुए है।

 खबरों की माने तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ करीना कपूर खान का नाम सामने आया था। पिछले कई दिनों से शाहरुख खान के साथ इस फिल्म को लेकर करीना का नाम सामने आया है लेकिन अब फिल्म सैल्यूट से लेकर एक खास खबर सामने आई है कि फिल्म के निर्माता करीना की जगह अब शाहरुख के साथ फातिमा सना शेख को कॉस्ट करना चाह रहे है।

रिपोर्ट की माने तो निर्माता अभी भी लीडिंग लेडी की तलाश में है। फातिमा सना शेख को इस रोल के लिए कंसीडर किया जा रहा है। वह उनकी परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं और वह इस फिल्म के लीड के लिए मजबूत दावेदार हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु होने वाली है। पहले खबर थी की इसकी शूटिंग मई में शुरु होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में होगी।  वैसे फातिमा खुद भी शाहरुख के साथ काम करना चाहती हैं। 

हालांकि पहले दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में अगर वह किसी ऐक्टर के भी आस-पास होने से नर्वस होती हैं, तो वह शाहरुख खान हैं। बावजूद इसके फातिमा शाहरुख के साथ काम करने को बेताब हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म सैल्यूट अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा की बायोपिक है। इसके निर्देशक महेश मथाई ने इसकी शूटिंग अब फरवरी से शुरू करने के लिए सारी प्लानिंग कर दी है। फिल्म का मुंबई शेड्यूल खत्म करने के बाद इसके बाकी हिस्सों की शूटिंग अमेरिका में होगी। फिल्म सैल्यूट के लिए मुंबई की फिल्म सिटी में सेट बनाने के लिए जगह तलाशी जा चुकी है और सेट डिजाइनर को सेट खड़ा करने के निर्देश भी मिल चुके हैं।