single-post

इस वजह से देसी गर्ल की तरह हॉलीवुड नहीं जाना चाहती करीना कपूर खान

Feb. 24, 2019, 10:46 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा इन दिनों करण के शो कॉफी विद करण में पहुंची। इस शो करीना औक प्रियंका ने अपनी-अपनी लाइव के बारे में कई खुलासे किए। 'कॉफी विद करन 6' के फाइनल एपिसोड आज आने वाला हैं जिसमे करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा मेहमान होगी।

ऐसे में करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा कि वो प्रियंका की तरह हॉलीवुड में जाना चाहती हैं, तो उन्होंने इंकार कर दिया। करीना ने कहा कि मैं नहीं जा सकती, मैंने यह हमेशा कहा है। मैं कहीं ना कहीं अपनी जड़ों से गहराई से जुड़ी हूं, मेरा परिवार, मेरा प्यार, सबकुछ तो यहां है और बेशक मेरा बेटा भी। करीना कपूर खान का कहना है कि वे प्रियंका चोपड़ा जितनी महत्वाकांक्षी नहीं हैं। उन्होंने प्रियंका को दुनिया की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक बताया। 

आपको बता दें कि करीना और प्रियंका को लेकर लंबे समय से ये खबरें थीं कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच का झगड़ा तभी सामने आया था जब करण जौहर के शो पर करीना कपूर ने प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा था कि उन्हें यह एक्सेंट कहां से मिला है? इसके बाद प्रियंका कहां चुप बैठने वाली थीं, तो उन्होंने भी जवाब में कहा कि, वहीं से जहां से करीना के बॉयफ्रेंड (सैफ अली खान) को मिला है। 

साल 2007 में भी करीना ने कहा था कि वो केवल रानी मुखर्जी को एक्ट्रेस बनने लायक समझती हैं, इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने करीना को जवाब भी दिया था। इसके अलावा दोनों के बीच की इस कैटफाइट की वजह एक्टर शाहिद कपूर को भी माना जाता रहा है। क्योंकि करीना कपूर से ब्रेकअप के बाद शाहिद ने प्रियंका को डेट किया था। लेकिन अब दोनों ने अपने रिश्तों के बीच की कड़वाहट को भुलाकर एक नई शुरुआत की है और अब दोनों करण जौहर के शो में साथ नजर आएंगी।