सौम्या टंडन ने फैन के कहने पर रखा बेटे का नाम मिरान, जानिए क्या है मामला

1 months ago

टीवी शो भाभी जी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन पिछले महीने एक बेटे की मां बनी हैं। 14 जनवरी को सौम्या टंडन ने मुंबई में अपने बेटे को जन्म दिया था। जिसके कुछ दिन बाद सौम्या ने सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर करके फैंस को खूशखबरी सुनाई थी। जिसके बाद से फैंस के सवाल थे कि सौम्या टंडन बेटे का क्या नाम रखा है।  



अब फाइनली सौम्या टंडन को अपने बेटे के लिए अपनी पसंद का एक नाम मिल गया है। सौम्या ने अपने बेटे का नाम मिरान रखा है। मिरान नाम भी उनके सिंगापुर के एक फैन ने उन्हे सुझाया है। सौम्या टंडन ने सिगापुर में उस महिला फैन का शुक्रिया अदा करते हुए उनके लिए तोहफे भी भेजें हैं। सौम्या ने अपने फैन्स के लिए अपने बेटे के नाम का मतलब भी शेयर किया है, उन्होंने बताया कि मिरान का मतलब होता है राजाओं का राजा।




दरअसल सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर बेटे के जन्म के बाद से ही अपने फैन्स को उनके लिए नाम सुझाने को कह रखा था। सौम्या टंडन के फैन्स ने भी दिल खोलकर उनके बेटे के लिए नाम बताए थे। सौम्या लगातार उन नामों को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स का धन्यवाद भी करती नजर आई थीं। अब फाइनली उन्हें अपने बेटे के लिए मिरान नाम पसंद आ गया है।


पिछले कई दिनों से अपनी प्रेंगनेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई थी। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सौम्या ने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटो शेयर की थी। सीरियल भाभी जी घर पर है में अनीता भाभी के रोल से सबका दिल जीत रही है। इन दिनों सौम्या कई दिनों की छुट्टी पर है वह जल्द ही शो में एंट्री करेंगी। आपको बता दे सौम्या टंडन पिछले तीन सालों से भाभी जी घर पर हैं सीरियल में काम कर रही हैं। उन्हें गोरी मेम यानी अनीता के किरदार में खूब पसंद किया जाता है।