फिल्म 'धड़क' को हुआ एक साल, जाह्नवी की मां श्रीदेवी ने दिया था फिल्म का पहला क्लैप

1 months ago

Dhadak

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' पिछले साल इसी दिन रिलीज हुई थी। आज फिल्म को 1 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में ईशान खट्टर हीरो थे। फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर रोमांस करते नजर आए थे। 

Dhadak

सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक धड़क, एक यंग जोड़ी पार्थवी और माधु की कहानी थी, जो एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन दोनों की जात में फर्क होने से उनके परिवारवाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करते और दोनों को घर छोड़कर भागना पड़ता है।

Dhadak

 डायरेक्टर शशांक खैतान की बनाई और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म के चर्चे बहुत हुए थे और सैराट का रीमेक होने की वजह से इस फिल्म को कड़ी परीक्षा से गुजरना पड़ा था। फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के काम की काफी तारीफ हुई थी। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म से जाह्नवी की मां श्रीदेवी का भी बड़ा कनेक्शन था? 

Dhadak

श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को ड्रीम डेब्यू दिलाने के लिए पूरा जोर लगा दिया था। करण जौहर ने पहले जाह्नवी कपूर को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से टाइगर श्रॉफ के साथ लॉन्च करने का फैसला लिया था। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग में देरी के चलते उन्होंने जाह्नवी को धड़क से लॉन्च किया। 

Dhadak

जब जाह्नवी को फिल्म धड़क मिली तो श्रीदेवी ने ही इस फिल्म को पहला क्लैप दिया था। हालांकि दुर्भाग्यवश श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही दुनिया को अलविदा कह गईं। 

Dhadak

श्रीदेवी की मौत के बाद फिल्म धड़क को उन्हें डेडिकेट किया गया था।  'धड़क' के रिलीज से पहले ही इसके चर्चे जोरो पर थे। एक तरफ ये 'सैराट' मूवी की रीमेक भी थी इस लिए इस फिल्म को कड़ी परीक्षा से भी गुजरना था।

Dhadak

 इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान की जमकर तारीफ भी हुई। उनका किरदार और एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आया। वहीं फिल्म के एक साल पूरा होने की खुशी में ईशान खट्टर ने कई सारी ऑफ स्क्रीन फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।