#10yearchallenge में बन रहा है अब मलाइका अरोड़ा का मजाक, सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल

4 weeks ago

#10yearchallenge के साथ हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के बड़े सितारे बता रहे हैं कि पिछले दस सालों में उनका लुक कितना बदल गया है। इस चैलेंज के तहत लोग दो तस्वीरों का कोलाज शेयर कर रहे हैं। एक तस्वीर दस साल पहले की और दूसरी तस्वीर अभी की।दोनों तस्वीरों के जरिए सितारों से लेकर आम पब्लिक तक सब अपनी ट्रांसफॉर्मेंशन दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। #10yearchallenge के नाम पर मलाइका अरोड़ा भी ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर लिख रहे हैं कि 2009 में मलाइका अरबाज के साथ थी और 2019 में अरबाज से तलाक लेकर अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं। 

#10yearchallenge का नशा बॉलीवुड पर चढ़ गया। हर सितारा अपनी 10 साल पुरानी और आज की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है लेकिन मलाइका के लिए #10yearchallenge परेशानी बन गया है। #10yearchallenge के नाम पर प्रियंका चोपड़ा खूब ट्रोल हो रही हैं। #10yearchallenge चैलेंज के नाम पर उनकी और अर्जुन कपूर के मीम्स बन रहे हैं। अर्जुन से 12 साल बड़ी मलाइका उनके साथ शादी करने जा रही है। अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी वैसे भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है। अर्जुन कपूर की खातिर मलाइका ने अरबाज खान को तलाक दे दिया। साल 2017 में दोनों का तलाक हुआ। पिछले कुछ महीने से मलाइका खुलेआम अर्जुन कपूर के साथ दिखाई देती है और इस वजह से सलमान खान भी इनसे नाराज रहते हैं। 

ALSO READ : सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 से एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को किया बाहर !

अर्जुन और मलाइका की आशिक़ी की वजह से पापा बोनी कपूर काफी टेंशन में हैं दरअसल बोनी कपूर के टेंशन की वजह बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ख़ान हैं। साल 2009 को रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था.. बोनी कपूर इस फिल्म का सीक्वेल बनाना चाहते हैं लेकिन पता चला है कि मलाइका की वजह से सलमान ख़ान ना सिर्फ अर्जुन से ग़ुस्सा हैं बल्कि वो अर्जुन के पापा बोनी कपूर से भी काफी ख़फा हैं।