single-post

150 ड्रोनों से कुंभ में छाया था ब्रह्मास्त्र का लोगो, देखें खूबसूरत तस्वीरें

March 6, 2019, 2:16 p.m.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं। महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लोगो रिवील किया। मुंबई से लेकर प्रयाग राज तक आलिया और रणबीर की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। 

पहली बार किसी फिल्म का लोगो इस शानदार तरीके से पेश किया हैं। इस लोगो के लिए कई ड्रोन का इस्तमाल हुआ था। जिसमे 150 से ड्रोनों को एक साथ आसमान में उड़ाया गया था। 150 ड्रोन्स की मदद से कुम्भ मेले में लाइट्स के थ्रू ब्रहमास्त्र का लोगो लिखा गया। बहुत ही शानदार लाइटिंग के बीच लोगो को लॉन्च किया गया।

बता दें जब से फिल्म का नाम सामने आया था जब से लोग इस फिल्म का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। इसी दौरान डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर-आलिया के लुक को शेयर किया हैं। अयान मुखर्जी ने फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज से पहले ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक लड़का और लड़की एक दूसरे से गले लगे हुए हैं।  खबर है कि इस फिल्म रणबीर का नाम शिवा होगा। उनके किरदार में कहीं ना कहीं शिव की झलक होगी।  ये इस फिल्म के लीड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक झलक है। इस फोटो को शेयर कैप्शन दिया है, 'पार्ट 1, लव, ब्रह्मास्त्र'। इस फोटो को देखकर हर ये साफ जाहिर हो गया है कि फिल्म में एक लव स्टोरी की कहानी होगी। 

ALSO READ : रणबीर आलिया ने कुंभ में किया पूजा-पाठ, देखिए संगम में ब्रह्मास्त्र टीम का शानदार VIDEO

 फिल्म में आलिया, रणबीर और अमिताभ बच्चन के अलावा मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। खास बात यह है कि यह फिल्म तीन भागों में दर्शकों के सामने प्रस्तुत की जाएगी। फिल्म का पहला भाग 2019 क्रिसमस पर आएगा। बताते चलें फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है, फिल्म को हीरो यश जौहर, करण जौहर, अपूर्वा महता, नमित मल्होत्रा, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और फॉक्स स्टार्स स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहे हैं।