ITA अवॉर्ड्स 2018 के रेड कार्पेट पर छाया इन सितारों का जलवा, देखे तस्वीरें

1 months ago

मुंबई में बीती शाम आईटीए अवॉर्ड्स 2018 के नाम रही। मंगलवार को ये शाम सुपरस्टार्स के नाम रही। इस मौके पर टीवी की बहुओं ने अपने फैशन के खूब जलवे बिखेरें। आमतौर पर साड़ी और इंडियन कपड़ों में दिखने वाली बहुएं बैकलेस गाऊन में नजर आई। इस शाम में इश्कबाज से फैम हुई सुरभि चंदना ने अवॉर्ड्स नाइट की सारी महफील लुट ली। सुपरस्टार्स से सजी इस शाम में हर तरफ केवल रोशनी दिखाई दी।

जहां एक तरफ सुरभि चंदना का बैकलेस लुक इस शो के रेड कारपेट पर छाया रहा। सुरभि चंदना ने सिल्वर करल के बैकलेस गाउन में रेड कार्पेट पर खूब जलवे बिखेरे। वहीं दूसरी तरफ हर्षद चोपड़ा का डैशिंग लुक भी चर्चा का खूब चर्चा में रहा।

इश्कबाज़ के सीनियर आशिक हमारा मतलब है शिवाय यानि नकुल यहां आए थे अपनी ब्यूटीफुल वाइफ जानकी के साथ... नकुल का लुक रेड कार्पेट, पर सभी हसीनाओं को टफ कॉमप्टिशन दे रहा था।

वहीं नागिन 3 की दोनों नागिने सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी ने भी अपने जलवे बिखेरती नजर आई। रेड कार्पेट पर 'नागिन' सुरभि लाल रंग के गाउन में कहर ढ़ाती नजर आ रही है। तो वहीं अनिता ब्लू करल के डेनिम आउटफिट में नजर आई।  

टीवी सीरियल की क्वीन एकता भी इस अवॉर्ड्स शो का हिस्सा बनी। इस मौके पर एकता ब्लू करल की ड्रेस में नजर आई।

टीवी का सुपरहिट कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' तो अपको याद ही होगा। इस शो अवॉर्ड्स शो आसिफ शेख के साथ शुभांगी आत्रे और रोहिताश गौर ने भी रेड कार्पेट पर जम कर पोज दिए। बेस्ट एक्ट्रेस कॅामेडी रोल के लिए शुंभागी अत्रे को भाभीजी घर पर हैं के लिए अवार्ड मिला। बेस्ट कॅामेडी शो का अवार्ड भी इसी शो को मिला। 

टीवी की फेमस बहू के रोल से मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी यहा पर एक दम अलग लुक में नजर आई। ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आई।