20 साल बाद क्या बॉलीवुड पर इन बच्चों का होगा राज ?

1 years ago
बॉलीवुड में आज से 20 साल बाद किन सितारों का का होगा राज ? वो कौन से चेहरे होंगे जिनपर टिका है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का भविष्य।  बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स किड है जिनका फिल्म इंडस्ट्री में आना तय है। चाहे वो आराध्या बच्चन हो, अबराम हो, तैमूर अली खान हो या फिर मीशा कपूर । ये सभी बच्चें खूब लाइम लाइट में रहते हैं। कई बार तो इनके लाइमलाइट के आगे इनके मम्मी पापा का स्टारडम भी फीका पड़ जाता हैं।

आराध्या बच्चन

बच्चन खानदान की लाडली आराध्या को भी मीडिया में खूब लाइम लाइट मिलती है। आज से 20 साल बाद आराध्या हो सकती है बॉलीवुड में सुपर स्टार । आराध्या में अभी से ही सुपर स्टार वाले लक्षण है। मम्मी ऐश्वर्या के साथ जब वो कान फिल्म फेस्टिवल जा रही थी तब उन्होंने कुछ ऐसा पोज दिया जिसकी मीडिया में खूब चर्चा हुई।पापा अभिषेक बच्चन ने भी आराध्या के मॉ़डल वाले पोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया। https://www.instagram.com/p/BUWAfzhhNH7/?taken-by=bachchan आराध्या अब 6 साल की होने वाली है और मम्मी ऐश्वर्या को देखकर वो मेकअप, कैमरा, रेड कार्पेट जैसी चीजों को अच्छी तरह से समझने लगी है। आराध्या मम्मी के साथ रहते हुए कैमरा फ्रेडली हो गई है। उसे पता है कि मम्मी और परिवार के सभी लोग स्टार है और एक स्टार की तरह कैसे बिहेव किया जाता है। ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या को भी कान फिल्म फेस्टिवल में लाइमलाइट  मिला। आराध्या मम्मी के साथ फ्रेंच रिवेरा में घूमती दिखी। स्टाइल के मामले में 6 साल आराध्या मम्मी को मैच करती है।  इस वीडियो में आप देख सकते हैं आराध्या एक स्टार की तरह कैमरे का सामना करती है। कई बार आराध्या अपनी एक्स मिसवर्ल्ड मम्मी से ज्यादा लाइमलाइट में रहती  हैं। आराध्य़ा के आगे पीछे स्टारडम जुड़ा है। वो बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर बिग बी की ग्रैंड डॉटर है.70s की सुपर स्टार जया बच्चन उसकी दादी है। आज के दौर के स्टार अभिषेक बच्चन उसके पापा हैं और वो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी है..ऐसे में आराध्या को तोे आगे चलकर बॉलीवुड में स्टार ही बनना है।

तैमूर अली खान

करीना कपूर का बेटा तैमूर इन दिनों सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहता है। 6 महीने का तैमूर अभी से सीख गया है कि कैसे कैमरे के सामने पोज देना है। तैमूर अपनी मम्मी करीना की तरह दिखता है। तैमूर का ननिहाल कपूर खानदान है तो पिछले चार पीढ़िय़ों से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं तो वहीं तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर जानी मानी एक्ट्रेस रही हैं। तैमूर के पापा भी स्टार है। मम्मी करीना दस सालों तक बॉलीवुड में नंबर वन हीरोइन रही है । मासी करिश्मा कपूर 90 के दशक की सुपर हिट हीरोइन है तो वहीं मामा रणबीर कपूर बॉलीवुड के रॉक स्टार है। तैमूूर के आगे पीछे सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स है तो ऐसे में तैमूर भी उनके नक्शे कदम पर चलकर सुपर स्टार बनेगा।  

अबराम  खान

शाहरुख खान को आजकल मिल गया है एक नया दोस्त।  शाहरुख का ये नया दोस्त उनका बेटा अबराम है। 52 साल के शाहरुख अपने 4 साल के बेटे अबराम के साथ बिजी रहते है । अबराम अभी से ही लाइम लाइट में रहता है। अबराम के चौथे बर्थडे पर मीडिया में उनके बारे में खूब खबरें छपी। ऐसा लग रहा था मानों किसी सुपर स्टार का जन्मदिन हो। अक्सर शाहरुख सोेशल मीडिया पर अबराम की तस्वीरें पोस्ट करते है । आपको बता दे कि किंग खान की ये चाहत है कि उनके बेटा अबराम करें बॉलीवुड में काम। उन्हें लगता है कि उनका बेटा अबराम कमाल का एक्टर हो सकता है। आर्यन और अबराम के साथ साथ वो बेटी सुहाना को भी बनाना चाहते है बी टाऊन में स्टार। । बचपन से ही अबराम अपनी क्यूटनेस और मासूमियत से सबका दिल जीतते आया है।  शाहरुख के बेटे का चार्म भी शाहरुख से कम नहीं हैं। अबराम जब भी अपने पापा के साथ चलता है लोग उसे् ही देखते रहते हैं। शाहरुख ने तो एक बार यहां तक कह दिया था कि अबराम की वजह से लोग मुझे  कम देखते हैं। आपको बता दे सेरोगेसी के जरिए अबराम का जन्म 27 मई, 2013 को हुआ था. वो शाहरुख और गौरी खान का सबसे छोटे बेटा है   मीशा कपूर शाहिद कपूर की बेटी भी आज से 20 साल बाद बॉलीवुड में स्टार बन सकती है। शाहिद अपनी बेटी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शाहिद की बेटी मीशा अब ताली बजाना सीख गई है।  शाहिद खुश हैं कि बेटी अब बड़ी हो रही है। रोज कुछ ना कुछ सीख रही है और इसकी सबसे ज्यादा खुशी पापा शाहिद के चेहरे पर झलकती है। शाहिद कपूर 26 अगस्त 2016 को एक बेटी के पिता बने थे। अब मीशा 9 महीने से ज्यादा की हो चुकी है। और मीशा अभी से जितनी पॉपुलर है हो सकता है आज से 20 साल बाद वो बॉलीवुड में बड़ी स्टार हो।   आजाद राव खान  आमिर खान की तरह  उनके बेटे आजाद राव खान भी स्टार बन गए हैं। आमिर घर से बाहर निकले तो भले ही उनकी फोटो क्लिक ना होती हो पर आजाद राव खान मीडिया की नजर से बच नहीं सकते। अक्सर आजाद राव खान की  तस्वीरें न्यूज पेपर्स में छुपती रहती है। भले ही आमिर फ्रेम से बाहर हो जाए लेकिन आजाद की तस्वीरे क्लिक करना फोटोग्राफर्स नहीं भूलते। आजाद अक्सर पापा आमिर के साथ शूट पर जाते हैं और अभी से ही कैमरा, लाइट्स और एक्शन की बारीकियों को सीख रहे हैं। आजाद अपने पापा आमिर की तरह दिखते हैं और बॉलीवुड को इनमें दिखता है फ्यूचर का स्टार । 20 साल बाद हो सकता है आजाद राव खान बॉलीवुड के नए मिस्टर परफेक्टनिस्ट।   शाहरान दत्त- इकरा दत्त  बिल्कुल संजय दत्त वाला अंदाज है उनके बेटे शाहरान का । और ये भी अपने पापा से बड़े स्टार बन सकते हैं। शाहरान दत्त के साथ साथ लिटिल सिस्टर इकरा दत्त के जलवे भी कम नहीं। नीली वाली आंखों वाली इकरा में अभी से बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार दिखती है। इकरा बहुत खूबसूरत दिखती हैं। शाहरान और इकरा के दादा दादी और पापा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन सितारे रहे हैं और आगे चलकर दत्त परिवार के ये बच्चे भी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर सकते हैं। सायरा भूपति  https://www.instagram.com/p/BO13bg_DrDd/?taken-by=larabhupathi लारा दत्ता की बेटी सायरा भूपति भी अपनी मम्मी की तरह खूबसूरत है। मिस यूनिवर्स लारा की बेटी सायरा भी बहुत खूबसूरत हैं। लारा की बेटी अब 6 साल की हो चुकी है । जाहिर है सायरा भी मम्मी के नक्शे कदम पर ब्यूटी पेजेंट्स में लेगी हिस्सा।  

Related Posts