20 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं विद्या

3 years ago

नई दिल्ली(2nd June): बॉलिवुड में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली मशहूर अदाकारा विद्या बालन 20 साल बाद फिर से एक बार छोटे पर्दे पर नजर आ सकती है। विद्या ने साल 1995 में सीरियल हम पांच से अपने करियर की शुरुआत करी थी। टीवी शो करने के लगभग 10 साल बाद विद्या ने फिल्म परिणीता से अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत थी।

सीरियल हम पांच के हिट होने के बाद डायरेक्टर अनुराग बसु ने उन्हें एक डेली सोप का ऑफर भी दिया था मगर विद्या ने फिल्मों के प्रति रुझान के चलते मना कर दिया थी मगर अब खबर है कि विद्या एक बार फिर टीवी पर वापसी कर सकती हैं।

सूत्रों की माने तो टीवी चैनल उन्हें काफी वक्त से प्रस्ताव दे रहे थे और विद्या को टीवी पर लौटने से कोई परहेज भी नहीं था मगर वे एक दमदार टीवी शो चाहती थीं और अब उन्हें एक शो की कहानी पसंद भी आयी है। इसीलिए उन्होंने अभी कोई भी बड़ी फिल्म साइन नहीं की है। विद्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'अभी मुझे सच में खुद कोई अंदाजा नहीं है कि मैं आगे कौन सी फिल्म करुंगी मगर हां अगला प्रोजेक्ट टीवी का हो सकता है। एक चैनल का प्रस्ताव मुझे काफी अच्छा लगा है उनकी टीम उस कॉन्सेप्ट को फिलहाल विकसित कर रहे हैं। आखिरी पड़ाव में उनका काम चल रहा है। यदि फाइनल कॉन्सेप्ट मुझे पसंद आया तो मैं यह शो करूंगी। ऐसा हुआ तो 4-5 महीने मुझे इस शो को ही देने होंगे और मैं कोई फिल्म नहीं कर पाऊंगी। शो के कारण मैंने फिल्मों के प्रस्ताव रोक रखे हैं।'

Related Posts