2.0 का बजट सुनकर हिल जाएंगे आप, इतने करोड़ में बनी है अक्षय-रजनीकांत की फिल्म !

2 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से हो रहे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। गणेश चतुर्थी के मौके पर ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होगी। 

फिल्म में अक्षय पावरफुल शक्तियों से लैस हैं। ये पावरफुल विलेन सारे शहर का मोबाइल छीन लेता है। ऐसे में चिट्टी रोबोट इसका मुकाबला के लिए वापस आता है। अब इस फिल्म के बजट को लेकर खबर आई है। दरअसल अबतक कई बार फिल्म के बजट को लेकर खबरें आती रही है। ये तो पहले ही साफ हो चुका है कि ये अबतक की सबसे महंगी फिल्म होगी। 

साथ ही अब बजट को लेकर खुद रजनीकांत ने खुलासा किया है। तो आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 300 या 400 करोड़ नहीं बल्कि 600 करोड़ है। बीते दिनों ही ट्रेलर लॉन्च पर रजनीकांत ने बताया कि इस फिल्म का बजट 600 के आसपास है। रजनीकांत ने कहा कि, ये फिल्म लाइका के सहयोग बिना नहीं बन सकती थी। इस फिल्म में आम आदमी शंकर का पैसा खर्च हुआ है। उन्होंने दर्शकों के मनोरंजन के लिए अंधाधुंद पैसा बहाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं। ये बेहद चौंकाने वाला है कि किसी भारतीय फिल्म में इतने टैक्नीशियंस ने काम किया है। फिल्म 28 नवंबर को रिलीज हो रही है।