single-post

2.0 की रिलीज के बाद थिएटर्स के बाहर लगी हजारों की भीड़, दर्शकों में दिखा पागलपन, देखिए वीडियो

Nov. 29, 2018, 10:31 a.m.

आखिरकार साल की जिस सबसे बड़ी फिल्म का इंतजार किया जा रहा था वो अब आखिरकार रिलीज हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 की। इस फिल्म के चर्चे पिछले काफी वक्त से जोरों शोरों से हो रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होती है। अब ये फिल्म आज थिएटर्स में लग चुकी है। और फिल्म रिलीज होने के बाद ही दर्शकों का पागलपन देखने को मिला है। दर्शक इस कदर फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं कि थिएटर्स के बाहर हजारों की भीड़ लगी हुई है। 

बताया गया कि सुबह 4 बजे ही फैंस सिनेमाघरों के बाहर नजर आए। फिल्म 2.0 का पहला शो सुबह 6 बजे रखा गया था। पहले शो से पहले रजनीकांत ने पूजा भी की थी। वहीं आपकी जानकारी के लिए ये बता दें कि, 12 दिसंबर को रजनीकांत का जन्मदिन हैं। थलाइवा अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे। 

रजनीकांत का जन्मदिन मनाते हुए फैन्स वेलफेयर एसोसिएशन ने एक कटाउट बनाया हुआ हैं जोकि 68 फीट ऊंचा हैं। फिल्म में जबरदस्त धमाका देखने को मिला है तो ऐसे में ये बेताबी और उत्साह तो बनता है। 

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ की एडवांस बुकिंग के दौरान 1.3 मिलियन टिकिट बेच डाले थे।फिल्म ने तमिल रीजन में 'बाहुबली' और 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' से ज्यादा ए़डवांस बुकिंग दर्ज कराई है। 

इस फिल्म को हिंदी में 3500 स्क्रीन्स, तेलुगु में 600 स्क्रीन्स और तमिल में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया हैं।वहीं फिल्म की ड्य़ूरेशन की बात की जाए तो ये 2 घंटा और 28 मिनट की है। नॉर्थ से लेकर साउथ तक फिल्म को लेकर दीवानगी दिख रही है। फिलहाल देखना ये है क्रोमैन और चिट्टी का जादू पर्दे पर कितने रिकॉर्ड तोड़ता है।