single-post

ईद 2020 पर टकराएंगी ये तीन बड़ी फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है बिग क्लैश !

March 15, 2019, 3:51 p.m.

बॉक्स ऑफिस पर अक्सर बड़ी फिल्मों का क्लैश होता रहता है। इस साल भी कई फिल्मों का क्लैश होने वाला है। लेकिन अगले साल बॉक्स ऑफिस पर जो फिल्में टकराएंगी उनकी चर्चाएं भी अभी से ही होने लगी है। अब लीजिए अगले साल बहुत बड़ा क्लैश होने वाला है। जिसकी चर्चाएं अभी से ही हो रही है। दरअसल ये क्लैश तीन बडी़ फिल्मों के बीच है जो कि ईद पर रिलीज होने वाली है। हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमरा की फिल्म सूर्यवंशी की, एस एस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर की और रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा की। ये तीनों ही फिल्में अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

 ईद 2020 पर इन तीनों फिल्मों में जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की घोषणा बीते दिनों ही हुई है। फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज  किए जा चुके हैं। पिछले साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के क्लाइमेक्स में खिलाड़ी कुमार का इंट्रोडक्शन करवाया गया। उस सीन में अक्षय, अजय देवगन से फोन पर बात करते हुए नजर आये थे। जिसके बाद साफ हो गया कि रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सूर्यवंशी है जो कि अक्षय के साथ है।

 वहीं इसके अलावा हाल है में बाहुबली फेम एस एस राजामौली ने अपनी मचअवेटिड फिल्म ट्रिपल आर की घोषणा की है। फिल्म में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर है। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी है। फिल्म का बजट 300 करोड़ का है। अगले साल ईद पर ही ये फिल्म भी रिलीज होगी। 

वहीं इसके अलावा शमशेरा का ऐलान काफी पहले ही हो चुका है। यशराज फिल्म्स की ये फिल्म भी ओल्ड ऐरा की है। फिल्म में रणबीर डाकू बने दिखेंगे। फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर हैं। साफ है कि ये फिल्म भी ईद यानि अगले साल 2020 में 30 जुलाई को आएगी। ऐसे में अगर ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आती हैं तो वाकई में बड़ा कलैश होगा।