29 साल के हुए वरूण, जाने पप्पू के जीवन के बारे में ....

2 years ago

मुंबई : वरुण धवन आज पूरे 29 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड में बेहद कम समय में अपने अभिनय से लाखों को दीवाना बनाने वाले वरुण धवन का आज जन्मदिन है। फिल्म 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वरुण जितने पर्दे पर मस्तमौला हैं, उतने ही अपनी निजी जिंदगी में भी।

https://instagram.com/p/-x4PNLOKIq/

बचपन से ही वो स्वभाव के काफी नटखट रहे हैं। आप जानकर हंस पड़ेंगे कि घर में सबसे छोटे और परिवार के लाडले वरुण को प्यार से सभी 'पप्पू' बुलाते हैं।

https://instagram.com/p/BEX2TS6OKDr/

वरुण ने नॉटिंगम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की, लेकिन अभिनय के शौकीन वरुण ने पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड का रुख किया।कभी कॉमेडी तो कभी अग्रेशन, कभी रोमांस तो कभी एक्शन, वरुण ने अपने 4 साल के करियर में ही एक्टिंग के कई रंग दिखा दिए हैं। वरुण धवन मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन के बेटे हैं। उनके बडे़ भाई रोहित फिल्म निर्देशक हैं। 

https://instagram.com/p/BEkXdRuuKFn/

वरुण धवन बचपन में काफी शरारती थे इसलिए उनका निक नेम पप्पू रख दिया गया। पिछले 4 सालों में वरुण 6 फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब तक उनकी कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। इस लिहाज से वो उन एक्टर्स से काफी आगे खड़े नजर आते हैं, जिन्होंने वरुण के साथ ही करियर शुरू किया था। वरुण धवन ने अपना करियर जिस फिल्म से शुरु किया, शाहरुख खान उसके लीड एक्टर थे।

https://instagram.com/p/BBjgCR9uKNF/

5 साल बाद वरुण शाहरुख की फिल्म में सेकेंड लीड हीरो थे। फिल्म 'दिलवाले' में शाहरुख के होने के बावजूद वरुण अपने हिस्से का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो ही गए।वरुण धवन का बॉलीवुड सफर शाहरुख खान की फिल्म 'माई नेम इस खान' से शुरु हुआ। वो इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे।

https://instagram.com/p/-wIB1yOKOa/

वरुण के साथ ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट भी सक्सेस के मामले में लकी हैं।

https://instagram.com/p/9qFJD2OKJS/

लेकिन महज 1 फिल्म से वो वरुण से मात खा जाती हैं। वरुण की तरह आलिया ने भी अब तक 6 फिल्मों में काम किया है, । इनदिनों बर्थ डे ब्वॉय वरुण धवन भाई रोहित के निर्देशन में बन रही एक्शन थ्रिलर 'ढिशूम' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और जैकलिन फर्नांडीज भी हैं।

Related Posts