2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हाहाकार, केदारनाथ की रिलीज का भी नहीं हुआ कोई असर, देखिए आंकड़े

1 months ago

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 आ चुकी है। फिल्म रिलीज के साथ ही धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं। लेकिन फिल्म की कमाई बदस्तूर जारी है। इस फिल्म के चर्चे पिछले काफी वक्त से जोरों शोरों से हो रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए सात दिन बीत चुके हैं और फिल्म ने धमाल मचा दिया है। इस  फिल्म ने पूरी दुनिया में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं हिंदी वर्जन में अबतक फिल्म की कमाई कितनी हुई है। इसके भी आंकड़े सामने आ गए है। इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में अबतक 145 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।

 इस फिल्म ने पहले दिन 20.25 करोड़, दूसरे दिन 18 करोड़, तीसरे दिन 25 करोड़, चौथे दिन 34 करोड़, पांचवे दिन13.75 करोड़, छठवें दिन 11.50, सातवें दिन 9.50 करोड़ , आठवे दिन 7.75 करोड़ और नोंवे दिन यानि कल शुक्रवार को 5.85 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने ये शानदार कमाई की है। ये कमाई फिल्म के हिंदी वर्जन की है। इस हिसाब से फिल्म ने 8 दिनों में 145.60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। माना जा रहा है कि आज की कमाई के साथ फिल्म 150 करोड़ रुपए के पार पहुंच जाएगी। वहीं फिल्म का ग्रोस कलेक्शन 186 करोड़ के करीब है। बता दें कि ये सिर्फ हिंदी वर्जन की कमाई है। इसके अलावा तमिल, तेलगू और दूसरे भाषा में रिलीज हुई फिल्म की कमाई के आंकड़े अलग हैं।

 फिल्म के मेकर्स फिल्म की कमाई को देखकर काफी खुश हैं। फिल्म की बेहतरीन कमाई को देखते हुए अंदाजा़ लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म और भी कमाई कर ले।  इस फिल्म ने रिलीज सेटेलाइट राइट्स, थिएटरिकल राइट्स और म्यूजिक राइट्स के जरिए 350 करोड़़ की कमाई पहले ही कर ली थी। इस फिल्म का बजट भी करीब 500 से 600 करोड़ का बताया जा रहा है। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होती है। देखते हैं कि आखिर फिल्म और कितनी कमाई करती है।