2.0 ने दुनियाभर में की 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई, अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ने मचाया धमाल

1 week ago

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 आ चुकी है। फिल्म रिलीज के साथ ही धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं। अपने पहले वीकेंड में फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की है। फिल्म हर किसी को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ की कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म इस वीकेंड पर दुनियाभर में कमाई के मामले में नंबर वन पर रही है। इतना ही नहीं फिल्म यूएस में हाइएस्ट ग्रोसिंग साउथ इंडियन मूवी बन गई है।

 पहले दिन इस फिल्म ने हिंदी वर्जन के जरिए 20.25 करोड़ की कमाई की। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने हिंदी वर्जन में 18 करोड़ की कमाई की। इसके बाद फिल्म ने तीसरे दिन यानि शनिवार को 25 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं चौथे दिन फिल्म ने  34 करोड़ का कारोबार किया। इस हिसाब से फिल्म ने हिंदी वर्जन में टोटल 95 करोड़ की कमाई की है। 

वहीं बाहरी देशों की बात करें तो फिल्म ने यूएसए में 24.55 करोड़, यूके में 4.54 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में 4.87 करोड़, न्यूजीलैंड और फिजी में 87.97 लाख की कमाई की है। डायरेक्टर शंकर की ये फिल्म यूएस बॉक्स ऑफिस पर टॉप फाइव आल टाइम हाइएस्ट ग्रोसिंग साउथ इंडियन फिल्म बन गई है। इस हिसाब से फिल्म की वर्ल्डवाईड कमाई अबतक 400 करोड़ हो गई है।

 फिल्म के मेकर्स फिल्म की कमाई को देखकर काफी खुश हैं। फिल्म की बेहतरीन कमाई को देखते हुए अंदाजा़ लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म और भी कमाई कर ले।  इस फिल्म ने रिलीज सेटेलाइट राइट्स, थिएटरिकल राइट्स और म्यूजिक राइट्स के जरिए 350 करोड़़ की कमाई पहले ही कर ली थी। इस फिल्म का बजट भी करीब 500 से 600 करोड़ का बताया जा रहा है। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होती है। देखते हैं कि आखिर फिल्म और कितनी कमाई करती है।